लखनऊ: बैंक ऑफ बड़ौदा के लॉकर से 200 तोले सोने के जेवर गायब
ताज़ातरीन

लखनऊ: बैंक ऑफ बड़ौदा के लॉकर से 200 तोले सोने के जेवर गायब

लॉकर मालिक व बैंक को तब हुई, जब लॉकरधारक लॉकर से सामान निकालने पहुंचे। पीड़ित ने चौक कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

Yoyocial News

Yoyocial News

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चौक में खुन-खुनजी रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) के एक लॉकर से करीब 200 ग्राम सोने के जेवर व सिक्के गायब हो गए। इनकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

इसकी जानकारी लॉकर मालिक व बैंक को तब हुई, जब लॉकरधारक लॉकर से सामान निकालने पहुंचे। पीड़ित ने चौक कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

अमित प्रकाश बहादुर ने बताया कि लॉकर में परिवार व बच्चों के पुश्तैनी जेवर व सिक्के रखे थे। उसी वक्त बैंक में एक लिखित शिकायत की गई। बैंक ने 26 अक्टूबर को दोबारा बुलाया। वह बैंक पहुंचे तो बैंक वालों ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए कहा। पीड़ित ने शिकायत चौक पुलिस से की।

चौक के सराय माली खां इलाके में अमित प्रकाश बहादुर का घर है। मौजूदा समय में वह बेंगलुरु में जॉब करते हैं। उनके मुताबिक उनके साथ ही पिता डॉ. रविन्द्र बहादुर व मां पुष्पा बहादुर का संयुक्त खाता चौक के खुन-खुनजी रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में है।

23 अक्टूबर को बुजुर्ग माता-पिता बैंक में लॉकर से कुछ सामान निकालने गए थे। नियमों के तहत लॉकर इंचार्ज स्वाति उनके साथ लॉकर रूम में गई। स्वाति ने लॉकर में चाबी लगाई, लेकिन वह घूमी ही नहीं।

वह चाबी निकालने गईं, तभी लॉकर खुल गया। देखा तो लॉकर का लॉक सिस्टम उसके अंदर ही रखा था और अंदर रखे 200 तोले के सोने के जेवर और सोने सिक्के गायब थे।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news