Auraiya road accident
Auraiya road accident
ताज़ातरीन

UP: घर लौट रहे मजदूरों पर फिर टूटा कहर, औरैया में खड़े DCM को ट्रक ने मारी टक्कर, 24 जानें गईं

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में प्रवासी मजदूरों से भरी डीसीएम में ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे 23 मजदूरों की मौत हो गई. इस घटना में 15 लोग घायल हैं. घायलों को जिला अस्पताल व सैफ़ई पीजीआई भेजा गया है. जिला प्रशासन मौके पर मौके पर मौजूद है.

Yoyocial News

Yoyocial News

उत्तर प्रदेश के औरेया जिले में प्रवासी मजदूरों से भरी डीसीएम में ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे 24 मजदूरों की मौत हो गई. इस घटना में 22 लोग घायल हैं. घायलों को जिला अस्पताल व सैफ़ई पीजीआई भेजा गया है. जिला प्रशासन मौके पर मौके पर मौजूद है. घायलों को जिला अस्पताल व सैफ़ई पीजीआई भेजा गया है. जिला प्रशासन के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को रेस्क्यू कराया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना की जांच के आदेश दिए हैं.

शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार पता चला है कि मजदूरों को लेकर आ रही एक डीसीएम (DCM) में ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें 24 लोगों की मौत हो गई है और जबकि 22 लोग लोग गम्भीर रूप से घायल हैं. सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है.

बताया गया है कि मजदूरों से भरी डीसीएम सड़क पर खड़ी थी तभी ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी. औरेया की एसपी सुनीति सिंह और कई थानों की पुलिस मौके पर मौजूद है. पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुटी है. जो लोग गंभीर रूप से घायल हैं उनको कानपुर के हैलट अस्पताल में रेफर किया गया है. घटना को देखते हुए मृतकों की संख्या में इजाफा होने की आशंका जताई जा रही है.

Auraiya road accident
Auraiya road accident

औरेया के डीएम अभिषेक सिंह ने बताया कि सड़क हादसा सुबह 3.30 बजे हुआ. इस घटना में 23 लोगों की मौत हुई है और 15-20 लोग घायल हैं. घायलों में ज्यादातर लोग बिहार, झारखंड और बंगाल के हैं.

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ Yogi Adityanath योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर गहरा दुख जताया है और पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर की है. मुख्यमंत्री ने सभी घायलों को फौरन उचित इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री ने कानपुर के कमिश्नर और आईजी को निर्देश दिया के वे घटनास्थल का दौरा करें और जल्द से जल्द घटना के कारणों की रिपोर्ट दें.

Auraiya road accident spot
Auraiya road accident spot

इसी महीने के दो भयावह हादसे अभी लोग भूले भी नहीं कि आज फिर एक बड़े सडक हादसे ने प्रशासन और सरकार की व्यवस्थाओं को बड़ा झटका दिया है. घर लौटने की चाहत लिए लौट रहे मजदूरों से भरी डीसीएम में ट्रक ने टक्कर मार दी और 23 मजदूर वहीं खत्म हो गये हैं. अभी इसी महीने महाराष्ट्र के जालना में मालगाड़ी ने रेल ट्रैक पर सो रहे 16 प्रवासी मजदूरों को कुचल दिया था, सभी मजदूर महाराष्ट्र से MP जा रहे थे. एक अन्य घटना उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद की है जब आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर खड़े एक ट्रक में प्राइवेट बस की टक्कर मार दी और इसमें 16 लोगों की मौत हो गई।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news