हरदोई: एक ही परिवार के 3 लोगों की निर्मम हत्या, मायावती ने सरकार को घेरा
ताज़ातरीन

हरदोई: एक ही परिवार के 3 लोगों की निर्मम हत्या, मायावती ने सरकार को घेरा

इस मामले में गांव के व्यक्तियों से पूछताछ जारी है। ग्राम-प्रधान से लेकर चौकीदार सभी से पूछताछ हो रही है। संपत्ति विवाद से लेकर सारे एंगल की गहनता से जांच हो रही है।

Yoyocial News

Yoyocial News

यूपी के हरदोई जिले में टड़ियावां थाना क्षेत्र के स्थित आश्रम में मंगलवार को एक ही परिवार के 3 लोगों की ईंट से कुचल कर हत्या कर दी गई। पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमित कुमार ने बताया कि हरदोई जिला स्थित गांव के बाहर एक परिवार रहता था। जिसमें हीरादास, उनकी पत्नी और पुत्र रहता था, जिनके सिर पर वार करके हत्या कर दी गयी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस मामले में गांव के व्यक्तियों से पूछताछ जारी है। ग्राम-प्रधान से लेकर चौकीदार सभी से पूछताछ हो रही है। संपत्ति विवाद से लेकर सारे एंगल की गहनता से जांच हो रही है। जल्द खुलासा होगा।

स्थानीय लोगों के अनुसार हरदोई के टड़ियावां थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कुआंमऊ में एक आश्रम में रहने वाले बाबा, उनके पुत्र और पत्नी की ईंट पत्थरों से कुचल कर हत्या कर दी गई। तीनों के शव आश्रम में बने कमरे में पड़े मिले। कुआंमऊ निवासी हीरा दास अपने पुत्र पत्नी के साथ गांव से लगभग 500 मीटर दूर बने आश्रम में रहते थे। पिछले 20 वर्ष से तीनों लोग यहीं पर रह रहे थे।

घटना की जानकारी मिलने पर एसपी समेत तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। वारदात की जांच-पड़ताल की जा रही है। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। मौके पर भारी पुलिस बल लगाया गया है।

एसपी अमित कुमार ने फॉरेंसिक टीम के साथ जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसपी अमित कुमार ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। जल्द ही वारदात की वजह का पता लगाया जाएगा।

बसपा प्रमुख मायावती ने इस घटना को लेकर कहा कि हरदोई जिले में 3 लोगों की सोते समय ईंट पत्थर से कुचल कर हत्या करना अति दुखद है। ऐसी बढ़ती घटनाएं चिंताजनक है। सरकार इस ओर ध्यान दे तो बेहतर होगा।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news