हरिद्वार में ट्रायल के दौरान 120 की रफ्तार से दौड़ी ट्रेन, चार लोगों की कटकर मौत

हरिद्वार में ट्रायल के दौरान 120 की रफ्तार से दौड़ी ट्रेन, चार लोगों की कटकर मौत

लक्सर से हरिद्वार तक रेलवे लाइनों को हाल ही में डबल किया गया है। गुरुवार को रेलवे ट्रैक पर ट्रेन का ट्रायल किया जा रहा था। इस दौरान जमालपुर कलां गांव के निकट रेलवे लाइन पर मौजूद 4 लोग तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गए। चारों की दर्दनाक मौत हो गई।

उत्तराखंड के हरिद्वार में गुरुवार शाम एक दर्दनाक ट्रेन हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। लक्सर-हरिद्वार रेलवे लाइन का दोहरीकरण होने के बाद लक्सर से हरिद्वार के लिए तेज स्पीड ट्रेन का ट्रायल चल रहा था। इस दौरान जमालपुर कलां रेलवे फाटक के पास रेलवे लाइन पर मौजूद 4 लोग तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गए। चारों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि मृतकों के शरीर के अंग 100 मीटर दूर तक छिटककर जा गिरे।

रेलवे ट्रैक के दोहरीकरण के बाद ट्रायल के लिए 120 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलाई गई ट्रेन से कटकर चार लोगों की मौत हो गई। जमालपुर फाटक के पास चारों के शव ट्रैक के दोनों किनारों पर क्षत विक्षत हालत में पड़े मिले।

शाम के समय हुए हादसे के बाद रेलवे और पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसपी सिटी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचीं और शवों को रेलवे ट्रैक के किनारों से उठवाया।

पुलिस मौके पर मिले मोबाइल से शवों की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। वहीं, सूचना मिलते ही हरिद्वार ग्रामीण विधायक स्वामी यतीश्वरानंद ने भी मौके पर पहुंचकर जानकारी ली।

हरिद्वार से लक्सर के बीच रेलवे ट्रैक के दोहरीकरण का काम पूरा हो गया है। गुरुवार को ट्रैक पर ट्रायल के लिए 120 किमी की स्पीड से ट्रेन चलाई जा रही थी। घटनास्थल के आसपास आबादी क्षेत्र है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news