मास्टर्स यूनियन बिजनेस स्कूल के 65 छात्रों का 40 शीर्ष फर्म कंपनियों ने किया चयन

मास्टर्स यूनियन बिजनेस स्कूल के 65 छात्रों का 40 शीर्ष फर्म कंपनियों ने किया चयन

मास्टर्स यूनियन बिजनेस स्कूल के 65 छात्रों के पहले बैच ने परामर्श, निजी इक्विटी, उद्यम पूंजी, उत्पाद प्रबंधन, डेटा विज्ञान और विपणन जैसे क्षेत्रों में 40 से अधिक शीर्ष फर्मों में प्लेसमेंट पाया है।

मास्टर्स यूनियन बिजनेस स्कूल के 65 छात्रों के पहले बैच ने परामर्श, निजी इक्विटी, उद्यम पूंजी, उत्पाद प्रबंधन, डेटा विज्ञान और विपणन जैसे क्षेत्रों में 40 से अधिक शीर्ष फर्मों में प्लेसमेंट पाया है। बी-स्कूल के करियर विभाग ने कहा कि शीर्ष रिक्रूटर्स में कंसल्टिंग फर्मों में मैकिन्से, बीसीजी, टाटा आईक्यू, पीडब्लूसी, ईवाई और केपीएमजी शामिल हैं।

मास्टर्स यूनियन के सीईओ, रूपेश ने कहा, "यह कॉहर्ट की गुणवत्ता, टेक फोकस्ड पाठ्यक्रम, गहरे उद्योग विसर्जन, और प्रैक्टिशनर की अगुवाई वाली कक्षाओं के कारण हुआ है, जो हमारे छात्रों ने पुराने आईआईएम के साथ जबरदस्त प्लेसमेंट सफलता हासिल की।"

छात्रों ने सॉफ्टबैंक जेवी, एलएंडटी प्राइवेट इक्विटी, ओरियोस वेंचर पार्टनर्स और एंटलर इंडिया में भी प्राइवेट इक्विटी और वेंचर कैपिटल जॉब क्रैक किया है। कई छात्रों ने फुटकैश (500 स्टार्ट-अप), सिंपल (आईए वेंचर्स), पार्क प्लस (सिकोइया) और एन्स राइटर जैसे शीर्ष वित्त पोषित स्टार्टअप में अद्वितीय स्टाफ भूमिकाएं निभाई हैं।

फिनटेक भी हाल ही में घोषित यूनिकॉर्न के साथ उत्पाद प्रबंधन की भूमिकाओं के लिए एक लोकप्रिय विकल्प था, रेजर्पाय ने सबसे अधिक छात्रों का चयन किया। बॉश और वचुर्सा ने जर्मनी और अमेरिका में अपने अंतर्राष्ट्रीय कार्यालयों के लिए छात्रों की भर्ती की, जबकि अन्य घरेलू उत्पाद प्रबंधन भíतयों में जेस्पे, मोबिकविक, फ्रीचार्ज और इंडियामार्ट शामिल थे।

वित्त में, छात्रों को बीएमडब्ल्यू फाइनेंस, एचडीएफसी, आईसीआरए, आईसीआईसीआई, इंडसइंड और एक्सिस बैंक में भूमिकाएं मिलीं। डिजिटल और मार्केटिंग में, लोकप्रिय कंपनियों में बोट, आईटीसी, वोल्वो, एबीपी, वट्रुसा और केस इन्शयोरेंस शामिल थे। कुछ छात्रों ने कोक और बोबल एआई के साथ दीर्घकालिक परामर्श परियोजनाओं के लिए भी चुना है।

गर्मियों में अपने स्वयं के उद्यम को आगे बढ़ाने के लिए लगभग आठ छात्रों को मास्टर्स यूनियन इनोवेशन लैब के इक्विटी मुक्त अनुदान से सम्मानित किया गया। चुनिंदा छात्रों को ब्लॉकचेन प्लेटफॉर्म और डेटा रिसर्च में फेलोशिप दी गई।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news