हैदराबाद में 6 साल की बच्ची से दरिंदगी के बाद हत्या, घटना के खिलाफ लोगों का विरोध प्रदर्शन

पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने आरोपियों को सौंपने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने पुलिस को आरोपी को सौंपे जाने तक शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानांतरित करने से रोकने की कोशिश की।
हैदराबाद में 6 साल की बच्ची से दरिंदगी के बाद हत्या, घटना के खिलाफ लोगों का विरोध प्रदर्शन

हैदराबाद के सईदाबाद इलाके की सिंगरेनी कॉलोनी में शुक्रवार को छह साल की बच्ची के साथ हुए रेप और हत्या मामले ने लोगों के बीच तनाव और गुस्सा पैदा कर दिया है। शाम पांच बजे से लापता बच्ची का शव गुरुवार आधी रात को पड़ोस के एक घर में मिला। आशंका जताई जा रही है कि हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया था।

पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने आरोपियों को सौंपने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने पुलिस को आरोपी को सौंपे जाने तक शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानांतरित करने से रोकने की कोशिश की। कुछ प्रदर्शनकारियों ने पथराव किया और पुलिसकर्मियों पर मिर्च पाउडर फेंका।

घटना से तनाव पैदा हो गया और कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त बल भेजा गया।

पुलिस ने कहा कि राजू, जिसके घर में लड़की का शव मिला है, फरार है और उसे गिरफ्तार करने के सभी प्रयास किए जा रहे है।

सिंगरेनी कॉलोनी के निवासियों ने शुक्रवार को चंपापेट-सागर रोड पर धरना दिया और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा और पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग की। प्रदर्शनकारियों को शांत करने की कोशिश करने वाले हैदराबाद के जिला कलेक्टर एल. शरमन ने पीड़ित परिवार को 50,000 रुपये की तत्काल सहायता देने की घोषणा की।

पीड़ित का परिवार आजीविका के लिए नलगोंडा जिले से पलायन कर गया था। उसके पिता ऑटो रिक्शा चालक हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news