symbolic photo
symbolic photo
ताज़ातरीन

दिल्ली में 7 पुलिसकर्मी मिले कोरोना पॉजिटिव, 30 को किया गया होम क्वारंटाइन

इन 7 पुलिसकर्मियों में से 3 को अस्पताल और बाकि 4 को होम क्वारंटाइन किया गया है। साथ ही इनके 30 साथियों को भी क्वारंटाइन किया गया है। संक्रमित हुए पुलिसकर्मी हेड कांस्टेबल और एएसआई पद पर तैनात है।

Yoyocial News

Yoyocial News

कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। इस महामारी ने पश्चिमी दिल्ली के पुलिसकर्मियों को भी अपनी चपेट में ले लिया है। ताजा मामले में कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट के 7 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद एहतियातन 30 पुलिसकर्मियों को होम क्वारंटाइन किया गया है। इसके साथ ही कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट को फिलहाल 5 दिन के लिए बंद करके सिर्फ मोबाइल कम्युनिकेशन शुरू किया गया है।

पश्चिमी डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी के ऑपरेटर जो कि कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट से होते हैं, उन्हें कोरोना का संक्रमण हुआ। उनसे कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट के 7 पुलिसकर्मियों में संक्रमण फैला। इन 7 पुलिसकर्मियों में से 3 को अस्पताल और बाकि 4 को होम क्वारंटाइन किया गया है। साथ ही इनके 30 साथियों को भी क्वारंटाइन किया गया है। संक्रमित हुए पुलिसकर्मी हेड कांस्टेबल और एएसआई पद पर तैनात है।

दिल्ली के सीएम अरिवन्द केजरीवाल ने गुरुवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में जल्द ही कोरोना वायरस के सक्रिय मामलों की तुलना में ठीक होने वाले लोगों की संख्या ज्यादा होगी। उन्होंने एक ट्वीट में कहा 'हमारे डॉक्टरों और नर्सों की टीम पर मुझे बहुत गर्व है जिन्होंने कोविड-19 के मरीजों को सर्वश्रेष्ठ संभव उपचार उपलब्ध कराया है। दिल्ली में जल्द ही सक्रिय मामलों की तुलना में ठीक होने वाले लोगों की संख्या ज्यादा होगी।'

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news