गुजरात : सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 11 सदस्यों की मौत, PM ने व्यक्त की सवेंदना
ताज़ातरीन

गुजरात : सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 11 सदस्यों की मौत, PM ने व्यक्त की सवेंदना

गुजरात के वडोदरा के पास वाघोडिया चौराहे पर बुधवार तड़के एक सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के छह महिलाओं और एक बच्चे सहित ग्यारह लोगों की मौत हो गई और कम से कम 12 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Yoyocial News

Yoyocial News

गुजरात के वडोदरा के पास वाघोडिया चौराहे पर बुधवार तड़के एक सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच महिलाओं और एक बच्चे सहित नौ लोगों की मौत हो गई और कम से कम 16 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह दुर्घटना तब हुई जब सूरत के वराछा क्षेत्र से तीर्थयात्रा के लिए पावागढ़ की ओर एक परिवार के लगभग 25 से 30 सदस्यों को ले जा रहे आयशर ट्रक की सुबह करीब 3 बजे एक टैंकर से भिंड़त हो गई।

लगभग सभी यात्री घायल हो गए और उन्हें एसएसजी अस्पताल ले जाया गया। उनमें से कम से कम 16 वडोदरा के अस्पताल में भर्ती हैं।

डीसीपी जोन 3 (वडोदरा) डॉक्टर करणराजसिंह वाघेला ने कहा, "एक अहीर परिवार के नौ सदस्य मारे गए - पांच महिलाएं, तीन पुरुष और एक बच्चा। दुर्घटना के बाद लगभग 24 से 25 घायल व्यक्तियों को एसएसजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां नौ को मृत घोषित कर दिया गया। सभी एक ही परिवार से हैं। दुर्घटना के समय ज्यादातर लोग सो रहे थे। मेडिकल और दमकल कर्मियों की मदद से हमने उन्हें निकाला। एफएसएल की एक टीम दुर्घटनास्थल का दौरा करेगी।"

वडोदरा की कलेक्टर शालिनी अग्रवाल, एसएसजी अस्पताल के अधीक्षक डॉ. रंजन अय्यर और वडोदरा के पूर्व मेयर भरत डांगर ने भी घटनास्थल का दौरा किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने ट्विटर के जरिए शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

मोदी ने कहा, "वडोदरा में हुए हादसे से दुखी हूं। मेरी संवेदना उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया। घायलों के जल्द ही ठीक होने की कामना करता हूं। प्रशासन दुर्घटना स्थल पर हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है।"

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, "वडोदरा के पास एक सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के लिए दुखी हूं। अधिकारियों को जरूरतमंदों की मदद करने के निर्देश दिए हैं। जो लोग घायल हुए हैं, वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। दिवंगत आत्माओं के लिए प्रार्थना करता हूं। ओम शांति।"

social media grab

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news