शिव सेना का बर्बर रूप आया सामने, उद्धव ठाकरे का कार्टून शेयर करने पर नेवी रिटायर्ड अधिकारी को बुरी तरह पीटा
ताज़ातरीन

शिव सेना का बर्बर रूप आया सामने, उद्धव ठाकरे का कार्टून शेयर करने पर नेवी रिटायर्ड अधिकारी को बुरी तरह पीटा

महाराष्ट्र में शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को whatsapp पर साझा करने पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने एक सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा से मारपीट की. यह घटना सीसीटीवी में कैद होने के बाद बवाल मच गया.

Yoyocial News

Yoyocial News

महाराष्ट्र में शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को whatsapp पर साझा करने पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने एक सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा (65) से मारपीट की. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. घटना के बारे में मदन शर्मा ने कहा कि मैसेज को फॉरवर्ड करने के बाद मुझे धमकी भरे फोन कॉल आए. उसके बाद शुक्रवार को 8-10 लोगों ने मुझ पर हमला किया. मैंने पूरी जिंदगी देश की सेवा की है. इस तरह की सरकार को सत्‍ता में रहने का कोई हक नहीं है.

नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा की शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा पिटाई करने का एक वीडियो सामने आया. इस वीडियो में शिवसेना के कार्यकर्ता नेवी के पूर्व अफसर को घसीटते हुए उनके घर से बाहर लाए और बुरी तरह से पीटते हुए दिख रहे हैं.

बताया गया कि शिवसेना के कार्यकर्ता इस बात से नाराज थे कि नौसेना के पूर्व अधिकारी ने कथित तौर पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की ऐसी तस्वीर व्हाट्सऐप पर फॉरवर्ड की थी, जिसमें छेड़छाड़ की गई थी और यही बात शिवसैनिकों को पसंद नहीं आई.

दूसरी ओर, इस घटना को लेकर बीजेपी उद्धव सरकार पर हमलावर हो गई है. बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा कि वाह शिव सेना. एक बुजुर्ग सेनापति पर वार कर कितना सम्मान बढ़ाया आज आपने छत्रपति शिवाजी महाराज का. वाकई आप 'शेर' हैं.

अभिनेत्री कंगना रनोट ने अपने ट्वीटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है शेम, यानी शर्मनाक। इस घटना की प्राथमिकी समता नगर पुलिस थाने में दर्ज कर ली गई है। जिसमें शिवसेना शाखा प्रमुख कमलेश कदम व उसके छह साथियों को नामजद किया गया है। भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने भी इस घटना की निंदा करते हुए लिखा है कि उनके विधानसभा क्षेत्र में स्थित ठाकुर कॉम्प्लेक्स में रहने वाले मदन शर्मा पर शिव सैनिकों ने हमला किया। इस हमले ने शर्मा को काफी चोटें आई हैं। भातखलकर ने मामले के दोषियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए कहा है कि अब तो शिव सैनिक इतने निचले स्तर पर उतर आए हैं कि मुख्यमंत्री की आलोचना करने पर वे सेवानिवृत्त जवानों पर भी हमला करने लगे हैं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news