छोटी सी बच्ची रोते हुए माँ से कर रही जिद, चाहिए 'पति', मां का रिएक्शन देख हसीं नही रुकेगी आपकी

छोटी सी बच्ची रोते हुए माँ से कर रही जिद, चाहिए 'पति', मां का रिएक्शन देख हसीं नही रुकेगी आपकी

सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बच्ची ने रोते हुए मां से ऐसी बात कही, जिसको सुनकर सभी लोग हंस-हंसकर लोट-पोट होने लगे।

सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है । बच्ची ने रोते हुए मां से ऐसी बात कही, जिसको सुनकर सभी लोग हंस-हंसकर लोट-पोट होने लगे।

बच्ची रोते हुए मां से बोली- 'मुझे पति पर पास जाना है...' इतना सुनकर वहां मौजूद बाकी महिलाएं भी हंस पड़ीं। ट्विटर पर यूजर ने वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है।

ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'यह बच्चे भी ना... कौन समझाए इनको...'

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची जमीन पर बैठी हुई है और रो रही है। जैसे ही उनकी मां रोने की वजह पूछती हैं तो वो कहती है, 'मुझे मेरे पति के पास जाना है।' इतना सुनकर मां कहती है, 'कौन हैं तुम्हारे पति?' जिस पर वो मामा कहती है।

मा जवाब देती हैं कि मामा की पत्नी तो मामी होती हैं। बच्चों के पति नहीं होते हैं। उसके बाद वो फिर जोर-जोर से रोने लगती है और पति के पास जाने की जिद करने लगती है।

इस वीडियो को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है। वॉट्सएप, फेसबुक और ट्विटर पर कई पेज इस वीडियो को पोस्ट कर चुके हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आज कल के बच्चों को बहुत जल्दी बड़े होने की जल्दी है।'

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'बच्ची ने रोते हुए सोशल मीडिया पर सभी को हंसा दिया। बहुत क्यूट बच्ची है यह।'

Keep up with what Is Happening!

AD
No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news