raghav chadha
raghav chadha
ताज़ातरीन

आम आदमी पार्टी का ऐलान, 'केंद्र सरकार सबको पक्का मकान नहीं दे सकती, तो हम मकान देंगे'

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राघव चड्ढा ने बताया "अरविंद केजरीवाल सरकार ने केंद्र की भाजपा सरकार को पत्र लिखकर झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले हर व्यक्ति को पक्का मकान देने की मांग की है।

Yoyocial News

Yoyocial News

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राघव चड्ढा ने बताया "अरविंद केजरीवाल सरकार ने केंद्र की भाजपा सरकार को पत्र लिखकर झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले हर व्यक्ति को पक्का मकान देने की मांग की है। पत्र में लिखा गया है कि, हर किसी को बिना मकान दिए उसके आशियाने को उजाड़ना, गैरकानूनी और असंवैधानिक है, केजरीवाल सरकार ऐसा होने नहीं देगी।" इस पत्र में 45857 पक्के मकानों की सूची संलग्न करते हुए राघव ने कहा है कि , " केंद्र सरकार सबको पक्का मकान नहीं दे सकती, तो हम मकान देंगे।

वहीं रेलवे ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल कर झुग्गियां तोड़ने में अरविंद केजरीवाल सरकार को सबसे बड़ा रोड़ा बताया है, हम उस हलफनामे को अपनी शान और पूंजी समझते हैं। हलफनामा इस बात का सबूत है कि अरविंद केजरीवाल झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले हर परिवार के केवल मुख्यमंत्री ही नहीं, बल्कि उनके बड़े बेटे भी हैं। जब तक दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार है, तब तक किसी का भी आशियाना उजड़ने नहीं देंगे।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news