Gujarat Election 2022: 'आप' ने राघव चड्ढा पर फिर जताया भरोसा, गुजरात चुनाव का सह-प्रभारी नियुक्त किया

गुजरात के लिए सह प्रभारी बनाए जाने के बाद राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने पार्टी और अरविंद केजरीवाल का शुक्रिया अदा किया है।
Gujarat Election 2022: 'आप' ने राघव चड्ढा पर फिर जताया भरोसा, गुजरात चुनाव का सह-प्रभारी नियुक्त किया

साल के आखिर में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी ने भी अपनी कमर पूरी तरह से कस ली है। अपनी तैयारियों के क्रम में आम आदमी पार्टी गुजरात में अपना संगठन विस्तार कर रही है।

पंजाब विधानसभा चुनावों में बंपर जीत के बाद गुजरात में भी इसी इरादे से उतरने वाली आम आदमी पार्टी ने राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को बड़ी जिम्मेदारी दी है। आप ने उन्हें गुजरात का सह प्रभारी नियुक्त किया है। गौरतलब है कि दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत में राघव चड्ढा की अहम भूमिका थी। इसी को देखते हुए पार्टी को उनसे बड़ी उम्मीदें हैं।

गुजरात के लिए सह प्रभारी बनाए जाने के बाद राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने पार्टी और अरविंद केजरीवाल का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं अरविंद केजरीवाल जी को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मुझे यह बड़ी जिम्मेदारी सौंपी। मैं अपनी पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए अपनी पूरी मेहनत करूंगा। उन्होंने आगे कहा कि गुजरात बदलाव चाहता है, गुजरात अच्छी शिक्षा-स्वास्थ्य देखभाल चाहता है। गुजरात केजरीवाल चाहता है। आम आदमी पार्टी गुजरात के सह-प्रभारी के रूप में उनकी नियुक्ति पर पार्टी की गुजरात इकाई ने भी ट्वीट करके उनको शुभकामनाएं दी हैं।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने साल 2017 के विधानसभा चुनावों से गुजरात की राजनीति में  पदार्पण किया था। हालांकि उन चुनावों में पार्टी को पूरे राज्य में एक भी सफलता नहीं मिली थी। इसके बाद गुजरात में आम आदमी पार्टी को फरवरी 2021 में हुए सूरत नगर निगम (एसएमसी) चुनावों में 27 सीटों पर सफलता मिली थी। उन चुनावों में भाजपा ने 93 सीटें जीती थीं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news