Rehana fatima
Rehana fatima
ताज़ातरीन

एक्टिविस्ट रेहाना फातिमा ने बच्चों से कराई 'न्यूड बॉडी पेंटिंग', केस दर्ज...सबरीमाला मंदिर से भी जुड़ा है नाम

केरल की विवादित सामाजिक कार्यकर्ता रेहाना फातिमा पर स्थानीय पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करने के लिए मामला दर्ज किया है.

Yoyocial News

Yoyocial News

केरल की विवादित सामाजिक कार्यकर्ता रेहाना फातिमा पर स्थानीय पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करने के लिए मामला दर्ज किया है. दरअसल, इस वीडियो में फातिमा अपने दो नाबालिग बच्चों से अपने अर्ध नग्न शरीर पर पेंटिंग बनवा रही हैं. 

पथानामथिट्टा जिले के थिरुवल्ला पुलिस स्टेशन ने फातिमा के खिलाफ आईटी अधिनियम की धारा 67 (इलेक्ट्रॉनिक रूप से यौन सामग्री प्रसारित करना) और बाल अपराध के लिए किशोर न्याय अधिनियम की धारा 75 के तहत एक आपराधिक मामला दर्ज किया है. यह मामला एक स्थानीय भाजपा ओबीसी मोर्चा नेता की शिकायत के बाद दर्ज किया गया है.

वीडियो में दिख रहा है कि रेहाना टॉपलेस होकर लेटी हैं और उनके बच्चे शरीर पर पेटिंग कर रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो को फेसबुक और यूट्यूब पर अपलोड करते हुए लिखा कि आंख में संक्रमण की वजह से वह आराम कर रही थीं और इस दौरान उनके बच्चों ने शरीर पर पेंटिंग की. उन्होंने पहले भी सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तस्वीरें डाली हैं और 18 दिनों के लिए जेल भी जा चुकी हैं.

गौरतलब है कि फातिमा ने 2018 में सबरीमला स्थित भगवान अय्यप्पा के मंदिर में प्रवेश करने की भी कोशिश की थी. पुलिस ने बुधवार को बताया कि बीजेपी के ओबीसी मोर्चा के नेता ए.वी. अरुण प्रकाश की ओर से मंगलवार को मिली शिकायत के आधार पर पतनमतिट्ठा जिले की तिरुवाला पुलिस ने आईटी ऐक्ट और जुवेनाइल जस्टिस ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news