अहमदाबाद पुलिस ने शाह के दौरे के दौरान लोगों से खिड़कियां, दरवाजे बंद करने को कहा

अहमदाबाद के वेजलपुर इलाके में पुलिस ने रविवार को वहां रहने वाले लोगों से कहा कि वे एक सामुदायिक हॉल के सामने अपनी खिड़कियां और दरवाजे बंद कर लें, जिसका उद्घाटन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह करेंगे।
अहमदाबाद पुलिस ने शाह के दौरे के दौरान लोगों से खिड़कियां, दरवाजे बंद करने को कहा

अहमदाबाद के वेजलपुर इलाके में पुलिस ने रविवार को वहां रहने वाले लोगों से कहा कि वे एक सामुदायिक हॉल के सामने अपनी खिड़कियां और दरवाजे बंद कर लें, जिसका उद्घाटन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह करेंगे। सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए वेजलपुर थाना पुलिस निरीक्षक एल.डी. ओडेड्रा ने स्वामीनारायण स्वाति सोसाइटी और वेजलपुर सामुदायिक हॉल के आसपास के अन्य समाजों के निवासियों से अपनी खिड़कियां और दरवाजे बंद करने का अनुरोध किया था।

ओडेड्रा ने निवासियों से पत्र के हवाले से कहा "जैसा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह वेजलपुर सामुदायिक हॉल का उद्घाटन करने के लिए यहां पहुंच रहे हैं और चूंकि गणमान्य व्यक्ति को जैड प्लस सुरक्षा के साथ सुरक्षित किया जाता है, इसलिए हम सभी निवासियों से अनुरोध करते हैं कि वे रविवार को 10 से दोपहर 1 बजे तक से हॉल के सामने अपनी खिड़कियां और दरवाजे बंद कर दें। "

ओडेड्रा ने आईएएनएस को बताया, "यह सिर्फ एक अनुरोध है, यह एक आदेश नहीं है। हमने निगरानी को आसान बनाने के लिए हमने नागरिकों से अनुरोध किया है। अगर हॉल के सामने खिड़कियां और दरवाजे बंद हैं, तो हमारे पास सुरक्षा के लिए निगरानी के लिए कम क्षेत्र होंगे, यही उद्देश्य था और कुछ नहीं।"

यह पूछे जाने पर कि क्या इस पत्र के संबंध में उन्हें कोई निर्देश जारी किया गया है, उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा कोई निर्देश नहीं दिया गया है। ये अनुरोध विशुद्ध रूप से मेरी तरफ से हैं।"

केंद्रीय गृह मंत्री कई समारोह और उद्घाटन करने के लिए अपने गृह राज्य के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। शाह भारतीय रेलवे के विभिन्न कार्यों, वेजलपुर कम्युनिटी हॉल और एक पार्टी प्लॉट का उद्घाटन करेंगे।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news