पटना आ रही Indigo की फ्लाइट में एयर होस्टेस और कैप्टन से मारपीट, शराब के नशे में छेड़छाड़

इंडिगो की फ्लाइट 6E-6383 में यह घटना हुई। रोहित कुमार, नितिन कुमार और पिंटू कुमार यह गुंडई करते समय खुद को एक राजनीतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष का खास आदमी बता रहे थे।
पटना आ रही Indigo की फ्लाइट में एयर होस्टेस और कैप्टन से मारपीट, शराब के नशे में छेड़छाड़

इंडिगो की फ्लाइट में दिल्ली से पटना आ रहे तीन युवक पहले यात्रियों से उलझे। बीच बचाव के लिए एयरहोस्टेस गईं तो उनसे भी बदसलूकी की।

मामला संभलता नहीं देख कैप्टन ने दखल दी तो उनके साथ भी मारपीट की गई। इंडिगो की फ्लाइट 6E-6383 में यह घटना हुई। रोहित कुमार, नितिन कुमार और पिंटू कुमार यह गुंडई करते समय खुद को एक राजनीतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष का खास आदमी बता रहे थे। 

खुद को नेता और एक एक राजनीतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष से जुड़ा बता रहे रोहित कुमार और नितिन कुमार को पटना एयरपोर्ट पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) ने पकड़ कर एयरपोर्ट थाने के हवाले कर दिया, जबकि पिंटू कुमार अफरातफरी की स्थिति बनाकर फरार हो गया है।

एयरपोर्ट के सीआईएसएफ कमांडेंट ए. के. झा ने बताया कि रविवार की रात फ्लाइट में हंगामा करने वाले यात्रियों की जानकारी जब तक आई, तब तक यात्री निकलने लगे थे।

विमानन कंपनी की ओर से ग्राउंड स्टाफ को मार्क कर बताया गया होता कि यह तीन यात्री हैं तो पिंटू कुमार नहीं भाग पाता।

हम हर यात्री को रोक नहीं सकते थे, इससे अफरातफरी हो सकती थी। विमानन कंपनियों ने जिन्हें मार्क कराया, उन दो को हिरासत में लेकर बिहार पुलिस को सौंप दिया गया।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news