डॉ. कफील की रिहाई को लेकर अखिलेश ने आजम खान के लिए कही ये बात...
ताज़ातरीन

डॉ. कफील की रिहाई को लेकर अखिलेश ने आजम खान के लिए कही ये बात...

अखिलेश यादव ने डॉ. कफील खान की रिहाई का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है झूठे मुकदमों में फंसाये गये आजम खान को भी शीघ्र ही न्याय मिलेगा।

Yoyocial News

Yoyocial News

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने डॉ. कफील खान की रिहाई का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है झूठे मुकदमों में फंसाये गये आजम खान को भी शीघ्र ही न्याय मिलेगा।

अखिलेश ने मंगलवार को ट्वीट में लिखा 'हाईकोर्ट द्वारा डॉ. कफील की रिहाई के आदेश का देश-प्रदेश के हम सभी इंसाफ पसंद लोगों ने सहर्ष स्वागत किया है। उम्मीद है झूठे मुकदमों में फंसाए गये आजम खान को भी शीघ्र ही न्याय मिलेगा। सत्ताधारियों का अन्याय व अत्याचार हमेशा नहीं चलता।'

बता दें इलाहाबाद हाई कोर्ट के आदेश के बाद डॉ. कफील खान को मथुरा जेल से रिहा कर दिया गया है। रिहा होने के बाद खान ने मथुरा जेल प्रशासन और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा।

डॉ. कफील ने राज्य सरकार पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया और कहा 'मैं जुडिशियरी का बहुत शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने इतना अच्छा ऑर्डर दिया है। यूपी सरकार ने एक झूठा बेसलेस केस मेरे ऊपर थोपा। बिना बात के ड्रामा करके केस बनाए गए और 8 महीने तक जेल में रखा। इस जेल में मुझे पांच दिन तक बिना खाना, बिना पानी दिए मुझे प्रताड़ित किया गया। मैं यूपीएसटीएफ को भी धन्यवाद दूंगा, जिन्होंने मुंबई से मथुरा लाते समय मुझे एनकाउंटर में मारा नहीं।'

गौरतलब है कि करीब 6 माह पहले गोरखपुर के डॉ. कफील खान को भड़काऊ भाषण देने के आरोप में मथुरा जेल में बंद कर दिया था। इस आरोप में जमानत न होने पर अलीगढ़ के डीएम ने उन पर एनएसए लगाया था। इसके खिलाफ उनके परिजन हाईकोर्ट पहुंचे थे।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news