रेल मंत्री कार्यालय में दो शिफ्ट में काम करेंगे तमाम अधिकारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नई कैबिनेट में नए रेल मंत्री का पदभार संभालने के कुछ घंटे बाद अश्विनी वैष्णव ने अपनी टीम के सभी अधिकारियों को दो शिफ्ट में काम करने का निर्देश दिया है।
रेल मंत्री कार्यालय में दो शिफ्ट में काम करेंगे तमाम अधिकारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नई कैबिनेट में नए रेल मंत्री का पदभार संभालने के कुछ घंटे बाद अश्विनी वैष्णव ने अपनी टीम के सभी अधिकारियों को दो शिफ्ट में काम करने का निर्देश दिया है। गुरुवार रात जारी एक आधिकारिक नोट में, रेल मंत्रालय ने निर्देश दिया है कि पहली शिफ्ट सुबह 7 बजे शुरू होगी और शाम 4 बजे समाप्त होगी। जबकि दूसरी शिफ्ट दोपहर तीन बजे से शुरू होगी। और 12 मध्यरात्रि को समाप्त होगी।

रेल मंत्रालय के प्रवक्ता डीजे नारायण ने कहा कि यह आदेश केवल एमआर (रेल मंत्री) सेल के लिए जारी किया गया है न कि निजी या रेलवे कर्मचारियों के लिए। नारायण ने कहा कि रेल मंत्री ने निर्देश दिया है कि मंत्री कार्यालय के सभी कार्यालय और कर्मचारी दो शिफ्ट में काम करेंगे।

उन्होंने कहा, "यह केवल एमआर सेल में अधिकारियों के लिए है जैसा कि नोट में लिखा है। बहुत कुछ करना है और मिशन मोड पर रेलवे के लिए हर मिनट मायने रखता है। एमआर सेल का मतलब मंत्री कार्यालय है। "

पूर्व आईएएस अधिकारी वैष्णव को बुधवार को रेल मंत्री, संचार मंत्री और इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री के रूप में नियुक्त किया गया। उन्होंने गुरुवार सुबह मंत्रालयों का कार्यभार संभाला।

पीयूष गोयल इससे पहले रेल मंत्रालय का नेतृत्व कर चुके हैं। नवीनतम कैबिनेट फेरबदल में, गोयल को वाणिज्य और उद्योग, उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण और कपड़ा मंत्रालयों का प्रभार दिया गया है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news