Amar Singh (file photo)
Amar Singh (file photo)
ताज़ातरीन

देखें, सिंगापुर के अस्पताल से जारी इस वीडियो में अपने बारे में क्या कह रहे हैं अमर सिंह!

बीते दिनों मार्च 2020 में एकसमय ऐसा या जब अमर सिंह के निधन की अफवाह फैल गई. उस वक्त अमर सिंह ने अपने ही अंदाज में उन खबरों का खंडन करते हुए खुद अपना वीडियो सिंगापुर से ट्वीट क्या था.

Yoyocial News

Yoyocial News

राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ नेता अमर सिंह का आज सिंगापुर के अस्निपतालमें निधन ही गया. वे लम्बे समय से अस्वस्थ थे. 64 वर्षीय अमरसिंह का सिंगापुर के अस्पताल में इलाज चल रहा था. अमर सिंह अपने पीछे 2 बेटियां और पत्नी को छोड़ गये हैं.

बीते दिनों मार्च 2020 में एकसमय ऐसा या जब अमर सिंह के निधन की अफवाह फैल गई. उस वक्त अमर सिंह ने अपने ही अंदाज में उन खबरों का खंडन करते हुए खुद अपना वीडियो सिंगापुर से ट्वीट क्या था.

तब अपने निधन की अफवाहों को खुद खारिज करने वाले अमर सिंह ने अन्ततः आज अंतिम सांस ली. समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने ट्विटर पर 'टाइगर जिंदा है’ शीर्षक से एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि सिंगापुर के अस्पताल में उनका एक ऑपरेशन होना है और उसके बाद वह जल्द लौटेंगे।

बीते मार्च में उड़ी इस खबर पर कटाक्ष करते हुए अमर सिंह ने कहा था कि उनके कई 'शुभेच्छु’ हैं जो उन्हें मृत देखना चाहते हैं। वह जिंदा हैं, और सर्जरी का इंतजार कर रहे हैं। अस्पताल से जारी इस वीडियो में कहा गया है कि अतीत के चिकित्सकीय इतिहास की तुलना में मौजूदा समस्या कुछ भी नहीं है।

उन्होंने कहा कि एक बार प्रक्रिया पूरी होने के बाद उन्हें उम्मीद है कि वह जल्दी ही भारत लौटेंगे। गौरतलब है कि भारत में सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें आई थीं कि पूर्व समाजवादी नेता अब नहीं रहे ।

अमर सिंह ने मांगी थी अमिताभ से ट्वीट कर माफी

इससे पहले, अमर सिंह उस वक्त मीडिया की सुर्खियों में अचानक आए जब बॉलीवुड महानायर अमिताभ से माफी मांगने की खबर सामने आई। अमर सिंह का यह ट्वीट खूब वायरल हुआ। इस ट्वीट में अमर सिंह ने कहा कि उन्होंने अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के खिलाफ जो भी गलत कदम उठाए, उसका उन्हें बेहद पछतावा है।

मिताभ बच्चन के लिए ट्वीट करते हुए अमर सिंह ने लिखा था- "आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और मुझे इसे लेकर अमिताभ बच्चन का मैसेज मिला। आज जब मैं जिंदगी और मौत से लड़ाई लड़ रहा हूं, ऐसे में मुझे अमितजी और उनके परिवार के खिलाफ उठाए गए हर कदम पर पछतावा है. भगवान उन सब पर अपनी कृपा करें।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news