पीएम मोदी के फैसले का अमरिंदर सिंह ने किया स्वागत, बोले 'BJP के साथ काम करने को लेकर आशान्वित'

पीएम मोदी के फैसले का अमरिंदर सिंह ने किया स्वागत, बोले 'BJP के साथ काम करने को लेकर आशान्वित'

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार को तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया और कहा कि वह किसानों के विकास के लिए भाजपा के नेतृत्व वाले केंद्र के साथ मिलकर काम करने के लिए तत्पर हैं।

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार को तीन विवादास्पद कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया और कहा कि वह किसानों के विकास के लिए भाजपा के नेतृत्व वाले केंद्र के साथ मिलकर काम करने के लिए तत्पर हैं।

अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया, अच्छी खबर! गुरु नानक जयंती के पवित्र अवसर पर हर पंजाबी की मांगों को मानने और 3 काले कानूनों को निरस्त करने के लिए पीएम एटदरएट नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद।

उन्होंने कहा, मुझे यकीन है कि केंद्र सरकार किसानों के विकास के लिए मिलकर काम करना जारी रखेगी !

अमरिंदर सिंह ने अपने कृषि कानूनों को वापस लेने के केंद्र के फैसले के बारे में मोदी द्वारा घोषणा के बाद एक समाचार चैनल को बताया कि उनकी पार्टी पंजाब में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए सीटों के बंटवारे पर भाजपा के साथ बातचीत करने के लिए तैयार है।

उन्होंने प्रदर्शन कर रहे किसानों से राष्ट्रीय राजधानी की सीमाओं के बाहर अपना विरोध प्रदर्शन समाप्त करने और अपने मूल स्थानों पर लौटने की अपील की।

ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, यह न केवल किसानों के लिए बड़ी राहत के रूप में आया है, बल्कि पंजाब की प्रगति के लिए मार्ग प्रशस्त किया है। मैं किसानों के विकास के लिए एटदरएट बीजेपी फॉर इंडिया के नेतृत्व वाली केंद्र के साथ मिलकर काम करने के लिए तत्पर हूं। मैं पंजाब के लोगों से वादा करता हूं मैं तब तक चैन से नहीं बैठूंगा जब तक कि मैं हर एक की आँख से आँसू पोंछ न दूँ।

अमरिंदर सिंह ने 2 नवंबर को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था और पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को सात पन्नों का पत्र भेजा था जिसमें उन्होंने अपनी पार्टी का नाम पंजाब लोक कांग्रेस रखा।

उन्होंने राज्य कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिद्धू के साथ सत्ता संघर्ष के बाद सितंबर में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news