AMOLED डिस्प्ले के साथ Amazfit GTS 4 स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Amazfit GTS 4 में रियल टाइम नेविगेशन के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें बिल्ट इन ड्यूल बैंड सर्कुलरली-पोलाराइज्ड जीपीएस एनटीना टेक्नोलॉज और 6 सैटेलाइट पॉजिशनिंग सिस्टम के सपोर्ट मिलता है।
AMOLED डिस्प्ले के साथ Amazfit GTS 4 स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Amazfit GTS 4 को भारतीय बाजार में आज यानी कि सोमवार को लॉन्च कर दिया गया है। यह मार्केट में तीसरी GT 4 सीरीज वॉच है जो कि भारत में आ रही है। कंपनी ने पहले Amazfit GTS 4 Mini और GTR 4 स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च की हैं।

5,000 रुपये में आने वाली Amazfit GTS 4 को भारत में प्रीमियम स्मार्टवॉच सेगमेंट में रखा गया है। इस स्मार्टवॉच में काफी अलग फीचर्स हैं, जिसमें बिल्ट इन ड्यूल बैंड सर्कुलरी पोलाराइज्ड जीपीएस एंटीना टेक्नोलॉजी दी गई है जो कि रियल टाइम जीपीएस ट्रैकिंग करती है। The Amazfit GTS 4 को GTR 4 के साथ 1 सितंबर को ग्लोबली पहले ही लॉन्च किया जा चुका है।

Amazfit GTS 4 की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो Amazfit GTS 4 को Amazfit India साइट और Amazon पर 16,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। बिक्री की बात करें तो यह पहली बार 22 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। कलर ऑप्शन की बात करें तो Amazfit स्मार्टवॉच Infinite Black, Misty White और Rosebud Pink कलर्स में आएगी।

Amazfit GTS 4 के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की बात करें तो Amazfit GTS 4 प्रीमियम स्मार्टवॉच में 1.75 इंच की AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन HD 390x450 पिक्सल है। इस वॉच में 150 वॉच फेस और ऑल्वेज ऑन डिस्प्ले है। Amazfit GTS 4 में दाईं ओर नेविगेशन क्राउन के साथ लाइटवेट एल्युमिनियम एलॉय मिडल फ्रेम दिया गया है।

Amazfit GTS 4 में रियल टाइम नेविगेशन के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें बिल्ट इन ड्यूल बैंड सर्कुलरली-पोलाराइज्ड जीपीएस एनटीना टेक्नोलॉज और 6 सैटेलाइट पॉजिशनिंग सिस्टम के सपोर्ट मिलता है। इसके साथ ही इसमें 150 स्पोर्ट्स मोड्स दिया गया है।

Amazfit स्मार्टवॉच में ऑल न्यू BioTracker 4.0 PPG बायोमैट्रिक ऑप्टीकल सेंसर है। यह सेंसर 24/7 हार्ट रेट ट्रैकिंग, ब्लड ऑक्सीजन, स्ट्रेस मॉनिटरिंग और स्लीप ट्रैकिंग करता है। यह स्मार्टवॉच Zepp OS 2.0 पर काम करती है, जिसके साथ रिच इकोसिस्टम मिनी ऐप्स, GoPro और होम कनेक्ट शामिल है। इस स्मार्टवॉच में बिल्ट इन स्पीकर और माइक्रोफोन दिया गया है जो कि ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करता है। बैटरी के लिए इसमें 300mAh की बैटरी दी गई है जो कि एक बार चार्ज होकर 8 घंटे तक चल सकती है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news