7 घंटे की बैटरी बैकअप के साथ Ambrane Glares स्मार्ट ग्लास भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Ambrane Glares की बैटरी को लेकर 7 घंटे के बैकअप का दावा है और बैटरी को महज दो घंटे में फुल चार्ज किया जा सकेगा। इस ग्लास के साथ UV प्रोटेक्शन भी मिलेगी।
7 घंटे की बैटरी बैकअप के साथ Ambrane Glares स्मार्ट ग्लास भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

घरेलू कंपनी Ambrane ने भारत में अपना पहला स्मार्ट ग्लास (चश्मा) Ambrane Glares लॉन्च किया है। कंपनी के दावे के मुताबिक स्मार्ट ग्लास लॉन्च करने वाली एंब्रेन देश की पहली टेक कंपनी है। Ambrane Glares के साथ ओपन ईयर ऑडियो मिलेगा यानी आप बिना ईयरफोन भी Ambrane Glares के साथ ऑडियो सुन सकेंगे। इसमें इनबिल्ट स्पीकर है जो कि फ्रेम में ही है। Ambrane Glares के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है। इसमें दो लेंस के ऑप्शन भी मिलते हैं यानी आप अपनी जरूरत के लिहाज से लेंस को बदल भी सकते हैं।

Ambrane Glares की बैटरी को लेकर 7 घंटे के बैकअप का दावा है और बैटरी को महज दो घंटे में फुल चार्ज किया जा सकेगा। इस ग्लास के साथ UV प्रोटेक्शन भी मिलेगी। Ambrane Glares की कीमत 9,999 रुपये है, लेकिन इसे फिलहाल लॉन्चिंग ऑफर के तहत 4,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इसकी बिक्री केवल ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा।

Ambrane Glares की स्पेसिफिकेशन
Ambrane Glares में कॉलिंग के लिए माइक्रोफोन दिया गया है और इसके साथ एचडी सराउंड साउंड वाला स्पीकर मिलेगा। Ambrane Glares में कॉल को रिजेक्ट और एक्सेप्ट करने की भी सुविधा है। इस स्मार्ट ग्लास के साथ म्यूजिक कंट्रोल भी मिलता है। इसमें वॉयस असिस्टेंट और टच कंट्रोल भी है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.1 है और इसे आईओएस और एंड्रॉयड दोनों फोन के साथ इस्तेमाल किया जा सकेगा। इसमें ब्लू लाइट फिल्टर भी है। Ambrane Glares को UV400 सर्टिफिकेशन भी मिला है जिसे लेकर 99.99 फीसदी यूवी लाइट प्रोटेक्शन का दावा है। Ambrane Glares को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX4 की रेटिंग मिली है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news