मणिपुर में अमित शाह ने किया 2,450 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शुभारंभ

शाह ने अपने संबोधन में कहा, पहले सरकारें चौबीसों घंटे राजनीति करती थीं, सशस्त्र संगठनों का समर्थन करती थीं और फिरौती, अपहरण, नशीली दवाओं के व्यापार और बंद के नाम पर जनता को परेशान करती थीं।
मणिपुर में अमित शाह ने किया 2,450 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शुभारंभ

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मणिपुर में 2,450 करोड़ रुपये के 29 विकास कार्यो का वर्चुअल उद्घाटन और शिलान्यास किया। इस अवसर पर मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह भी मौजूद थे।

शाह ने अपने संबोधन में कहा, पहले सरकारें चौबीसों घंटे राजनीति करती थीं, सशस्त्र संगठनों का समर्थन करती थीं और फिरौती, अपहरण, नशीली दवाओं के व्यापार और बंद के नाम पर जनता को परेशान करती थीं। लेकिन अब नरेंद्र मोदी सरकार दोनों मणिपुर में केंद्र और बीरेन सिंह सरकार ने मिलकर राज्य को डबल इंजन का विकास पेश किया है।

उन्होंने कहा, मोदी सरकार ने पूरे पूर्वोत्तर के विकास के लिए कई आयाम खोले हैं और प्रधानमंत्री का कहना है कि आठ पूर्वोत्तर राज्य भारत की अष्टलक्ष्मी हैं। प्रधानमंत्री ने भारत सरकार के सभी मंत्रियों को आदेश दिया है कि 15 दिनों में, प्रत्येक मंत्री को किसी न किसी राज्य में उपस्थित होना चाहिए और एक जिला स्तरीय कार्यक्रम आयोजित करना चाहिए। पिछले साढ़े सात वर्षो में, 1,500 मंत्रिस्तरीय दौरे हुए हैं और खुद प्रधानमंत्री ने कई दौरे किए हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.