आंध्र प्रदेश: सीएम जगन मोहन रेड्डी का रिश्तेदार गिरफ्तार, कंस्ट्रक्शन कंपनी से मांगी थी रंगदारी

निर्माण कंपनी कर्नाटक में एक शक्तिशाली भाजपा नेता की है और उनकी कंपनी मुख्यमंत्री के पुलिवेंदुला निर्वाचन क्षेत्र में कडप्पा जिले में वेम्पल्ली-रायचोटी सड़क के विकास के काम में लगी है।
आंध्र प्रदेश: सीएम जगन मोहन रेड्डी का रिश्तेदार गिरफ्तार, कंस्ट्रक्शन कंपनी से मांगी थी रंगदारी

'चाचा विधायक हैं हमारे...' ये कहावत ज्यादातर नेताओं के रिश्तेदारों पर सटीक बैठती है। ताजा मामला आंध्र प्रदेश का है यहां मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी के एक रिश्तेदार पर निर्माण कंपनी से रंगदारी मांगने का आरोप लगा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएम जगन मोहन रेड्डी के रिश्तेदार वाई एस कोंडा रेड्डी को एक निर्माण कंपनी को कथित तौर पर धमकी देने और इलाके में कुछ सड़क निर्माण कार्यों की अनुमति के लिए पैसे की मांग करने के आरोप में सोमवार को कडप्पा जिले से गिरफ्तार किया गया।

सीएम ने पुलिस को कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया
निर्माण कंपनी कर्नाटक में एक शक्तिशाली भाजपा नेता की है और उनकी कंपनी मुख्यमंत्री के पुलिवेंदुला निर्वाचन क्षेत्र में कडप्पा जिले में वेम्पल्ली-रायचोटी सड़क के विकास के काम में लगी है। इसकी शिकायत जब सीएम तक पहुंची तो उन्होंने कथित तौर पर कडप्पा पुलिस को कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया और फिर चक्रयापेट पुलिस ने कोंडा रेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

कॉल डेटा से पता चला सीएम के रिश्तेदार ने कॉल की थी
कडप्पा के पुलिस अधीक्षक के के अंबुराजन ने बताया कि कोंडा रेड्डी के कॉल डेटा से पता चला कि उन्होंने हाल के दिनों में कंस्ट्रक्शन कंपनी के प्रतिनिधियों को कई कॉल किए। साथ ही कोंडा रेड्डी ने 5 मई को सड़क निर्माण ठेकेदार को फोन किया था और रिश्वत की मांग की थी। रिश्वत न देने पर सरकार में अपने दबदबे का इस्तेमाल करते हुए काम ठप करने की धमकी दी।

कोई रिश्वत मांगे तो इस नंबर पर करें कॉल
एसपी ने लोगों से कहा कि अगर कोई पैसे की मांग करता है और धमकी देता है तो 14400 या 100 पर पुलिस को फोन करें। अंबुराजन ने चेतावनी दी कि हम ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे और किसी को नहीं बख्शेंगे।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news