ड्रग्स मामले में फिर गिरफ्तार हुआ अर्जुन रामपाल की प्रेमिका का भाई: NCB अधिकारी

मुंबई और गोवा के एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के अनुसार, डेमेट्रियड्स एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक है और एजेंसी द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध में दर्ज प्राथमिकी से जुड़ा है।
ड्रग्स मामले में फिर गिरफ्तार हुआ अर्जुन रामपाल की प्रेमिका का भाई: NCB अधिकारी

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की प्रेमिका के भाई अगिसिलास डेमेट्रियड्स को दो साल में तीसरी बार ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। मुंबई और गोवा के एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के अनुसार, डेमेट्रियड्स एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक है और एजेंसी द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध में दर्ज प्राथमिकी से जुड़ा है।

वानखेड़े ने कहा, "अपराध संख्या 16 में, सुशांत सिंह राजपूत मामले से संबंधित, हमने एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक एगिसिलाओस डेमेट्रियड्स को गिरफ्तार किया था। हमने उसे कोकीन मामले में दूसरी बार फिर से गिरफ्तार किया है। हमें थोड़ी मात्रा में उसके पास से चरस मिला है।"

वानखेड़े ने कहा कि गिरफ्तारी गोवा में की गई और डेमेट्रियड्स फिलहाल 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में है।

एनसीबी अधिकारी ने यह भी कहा कि पिछले तीन दिनों में गोवा में छापेमारी की सिरीज के दौरान ड्रग प्रवर्तन एजेंसी द्वारा किए गए दो अन्य छापों में तीन अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया था।

वानखड़े ने कहा, "हमने पिछले तीन दिनों में तीन छापे मारे हैं और एलएसडी और एमडीएमए की व्यावसायिक मात्रा जब्त की है। हमने अपोलो बार के एक होटल पर छापा मारा है, जिसका मालिक वांछित है और फरार है। हमने उसके दो पेडलर्स को गिरफ्तार किया है। उल्हासनगर का एक युवक , जो गोवा में पेडलिंग कर रहा था, उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है।"

Note: Yoyocial.News लेकर आया है एक खास ऑफर जिसमें आप अपने किसी भी Product का कवरेज करा सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.