हैदराबाद में भाषण के दौरान रो पड़े AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी, खरगोन-जहांगीरपुरी की घटनाओं का किया जिक्र

असदुद्दीन ओवैसी ने यहां पर भरे गले से कहा कि खरगोन में मुसलमानों के घर तोड़ दिए गए। जहांगीपुर में उनके साथ हिंसा हुई। लेकिन हम मैदान छोड़ने वाले नहीं है।
हैदराबाद में भाषण के दौरान रो पड़े AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी, खरगोन-जहांगीरपुरी की घटनाओं का किया जिक्र

रमजान के पवित्र महीने के आखिरी शुक्रवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में स्थित मक्का मस्जिद में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने खरगोन और जहांगीरपुरी में सरकार की ओर से अवैध अतिक्रमणों को तोड़े जाने की घटना का जिक्र किया और देश में मुसलमानों के साथ ज्यादती का आरोप लगाया। इसी दौरान बात करते-करते ओवैसी की आंखों में आंसू आ रहे।

असदुद्दीन ओवैसी ने यहां पर भरे गले से कहा कि खरगोन में मुसलमानों के घर तोड़ दिए गए। जहांगीपुर में उनके साथ हिंसा हुई। लेकिन हम मैदान छोड़ने वाले नहीं है। हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने कहा कि हम सब्र करेंगे, मैदान नहीं छोड़ेंगे। हम कमर कसेंगे और नफरत फैलाने वाले इन लोगों का मुकाबला करेंगे।

गौरतलब है कि ओवैसी ने राजस्थान के अलवर में 300 साल पुराने मंदिर को ढहाए जाने पर बीजेपी को घेरा था। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि राजस्थान के राजगढ़ में एक प्राचीन मंदिर को गिराने का BJP शासित नगर पालिका बोर्ड का निंदनीय फैसला है। हम सभी धर्मों के लिए धर्म की स्वतंत्रता में विश्वास करते हैं और यह एक गंभीर उल्लंघन है. उम्मीद है कि सभी पूजा स्थलों पर हमले के लिए बीजेपी-आरएसएस माफी मांगेंगे।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.