Ashneer Grover ने किया Shark Tank के सभी जजों को किया अनफॉलो, बोले- तुम्हारा गेम, तुम खेलो

अब हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान अशनीर ग्रोवर ने शो में अपनी अनुपस्थिति के बारे में खुलकर बात की और बताया कि यह पता चलने के बाद कि (वह सीजन 2 का हिस्सा नहीं हैं ) उन्होंने सबसे पहला काम क्या किया।
Ashneer Grover ने किया Shark Tank के सभी जजों को किया अनफॉलो, बोले- तुम्हारा गेम, तुम खेलो

बिजनेस रियलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया' का सीजन 2 जनवरी से प्रसारित हो रहा है लेकिन इस बार शो के शार्क पैनल में सीजन वन के जज रहे अशनीर ग्रोवर को शामिल नहीं किया गया है। सीजन 2 में उनकी जगह अमित जैन ने ले ली है।

अब हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान अशनीर ग्रोवर ने शो में अपनी अनुपस्थिति के बारे में खुलकर बात की और बताया कि यह पता चलने के बाद कि (वह सीजन 2 का हिस्सा नहीं हैं ) उन्होंने सबसे पहला काम क्या किया। इसके साथ ही अशनीर ने यह भी कहा कि वह शो नहीं देखते हैं और न ही इस बारे में कोई अपडेट रखते हैं।

'शार्क टैंक इंडिया' का सीजन वन काफी हिट रहा था और इसी को देखते हुए इसका दूसरा सीजन शुरू किया गया है। अशनीर ग्रोवर को शार्क टैंक इंडिया 1 में एक तल्ख जज के रूप में देखा गया। फिलहाल सीजन 2 में न होने के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह इस बात के बारे में तक जानकारी नहीं रखते हैं कि इस बार शो में  क्या हो रहा है। यहां तक कि अशनीर ने बताया, सोशल मीडिया से भी उन्होंने सभी शार्क यानी शो के जजों को अनफॉलो कर दिया है। उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है।

अशनीर ने शो के बारे में बात करते हुए कहा "मुझे लगता है कि सेपरेशन क्लीन होना चाहिए, जब मैं शार्क टैंक के सीजन दो में नहीं था तो जितने भी शार्क थे मैंने उनको अपने सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया, यार अब वो तुम्हारी गेम है तुम खोले। मैं क्यों हर रोज देखता रहूं कि शार्क टैंक की शूटिंग पर पर्दे के पीछे क्या चल रहा है? अब जबकि वह मेरी जिंदगी का हिस्सा नहीं हैं तो मैं क्यों अतीत में रहूं?"

बात करें 'शार्क टैंक इंडिया 2' की तो इसमें छह शार्क यानी जजों की टीम शामिल है, जिसमें अमन गुप्ता, अनुपम मित्तल, नमिता थापर, पीयूष बंसल, अमित जैन, विनीता सिंह हैं। वहीं शो को कॉमेडियन राहुल दुआ द्वारा होस्ट किया जा रहा है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news