अशोक यूनिवर्सिटी के छात्रों ने खत्म की हड़ताल

अशोक यूनिवर्सिटी के छात्रों ने खत्म की हड़ताल

अशोक यूनिवर्सिटी के छात्रों ने प्रोफेसर प्रताप भानु मेहता के इस्तीफे के बाद शुरू की गई अपनी हड़ताल खत्म कर दी है। उन्होंने पत्र में कहा, "पिछले सप्ताह, हमने सामूहिक कार्रवाई की शक्ति और प्रभाव का अवलोकन किया है।

अशोक यूनिवर्सिटी के छात्रों ने प्रोफेसर प्रताप भानु मेहता के इस्तीफे के बाद शुरू की गई अपनी हड़ताल खत्म कर दी है। उन्होंने पत्र में कहा, "पिछले सप्ताह, हमने सामूहिक कार्रवाई की शक्ति और प्रभाव का अवलोकन किया है। हमने समुदाय की एक मजबूत भावना देखी जो हमारे ऑनलाइन होने के बाद से पहली बार उभरी। हम पिछले 6 दिनों से आपके निर्बाध समर्थन के लिए तहे दिल से धन्यवाद देते हैं।"

उन्होंने कहा, "हम विरोध में आपकी भागीदारी की ईमानदारी से सराहना करते हैं। आज सुबह कुलपति के ईमेल के साथ, हम आधिकारिक तौर पर हड़ताल को खत्म कर रहे हैं।"

छात्रों ने कहा, "हालांकि, यह कहना ठीक नहीं है कि आंदोलन जरूर समाप्त होना चाहिए। हमें एक साथ आते रहना चाहिए, सवाल पूछना, आर्ट बनाना, और अकादमिक स्वतंत्रता पर चर्चा करना और हम जिस अनिश्चित राजनीतिक स्थिति में खुद को पाते हैं, उसके लिए साथ आते रहना चाहिए। हमें अपने संकाय सदस्यों कार्यकर्ताओं, एक-दूसरे और अशोक से परे अन्याय के खिलाफ आंदोलन के साथ एकजुटता दिखाते रहना चाहिए।"

उन्होंने कहा कि कुलपति के लिए, हम हमारे प्रस्तावित परिवर्तनों के प्रति ग्रहणशील होने के लिए और हमारे साथ काम करने की आपकी प्रतिबद्धता के लिए धन्यवाद करते हैं।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news