बुलगड़ी गांव में मौजूद पुलिस बल पर नाराज हुए एएसपी, कहा- फोर्स है तो दिखनी चाहिए
ताज़ातरीन

बुलगड़ी गांव में मौजूद पुलिस बल पर नाराज हुए एएसपी, कहा- फोर्स है तो दिखनी चाहिए

हाथरस के बुलगड़ी गांव में 19 साल की लड़की के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के बाद देश भर में आक्रोश है, जिसकी वजह से पीड़िता परिवार के घर के बाहर और गांव के चारों ओर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Yoyocial News

Yoyocial News

हाथरस के बुलगड़ी गांव में 19 साल की लड़की के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के बाद देश भर में आक्रोश है, जिसकी वजह से पीड़िता परिवार के घर के बाहर और गांव के चारों ओर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। लेकिन एएसपी(ASP) प्रकाश कुमार जब गांव पहुंचे तो उन्हें पुलिस बल इधर उधर नजर आया, जिसके बाद एसएसपी(SSP) ने सभी को बुलाकर जमकर फटकार लगाई।

दरअसल सुबह से पीड़ित परिवार के घर एसआईटी(SIT) टीम पहुंची हुई है। वहीं एसपी विनीत जायसवाल भी मौके पर मौजूद हैं। लेकिन जब एसएसपी प्रकाश कुमार पहुंचे तो, गांव के बाहर लगी हुई फोर्स उन्हें नजर नहीं आई, जिसके बाद वो गाड़ी से उतरे और वहां मौजूद पुलिस कर्मियों को जमकर फटकार लगाई। साथ ही पास ही खड़े दरोगाओं से कहा, जब फोर्स है तो दिखनी चाहिए।

एएसपी(ASP) ने कहा, छाए में बैठकर ड्यूटी दे रहे है क्या सभी लोग? फिर एएसपी ने जितने भी पुलिसकर्मी छाए में खड़े हुये थे उन्हें बुलाया और कहा आप सभी आइए बात करते हैं आपसे। पूछा क्या तमाशा है, कौनसी ड्यूटी कर रहे हो बताओ?

वहीं फटकार लगाने के बाद सभी पुलिस बल से पूछा सबके पास सुरक्षा उपकरण है या नहीं ? हालांकि करीब आधे घंटे की फटकार लगाने के बाद सभी को सतर्क रहने के लिए कहा।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news