बलिया: पुलिस की पिटाई के खिलाफ धरना दे रहे लोगों का पथराव, ASP समेत 4 पुलिसकर्मी घायल
ताज़ातरीन

बलिया: पुलिस की पिटाई के खिलाफ धरना दे रहे लोगों का पथराव, ASP समेत 4 पुलिसकर्मी घायल

एएसपी समेत सभी पुलिसकर्मियों का इलाज सीएचसी रसड़ा में चल रहा है। पुलिस ने भी जमकर लाठी भांजी, जिससे कई लोग चोटिल हुए है।

Yoyocial News

Yoyocial News

यूपी के बलिया से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां धरना दे रहे लोगों ने पुलिस पर जमकर पथराव कर दिया। इसमें एएसपी समेत 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, रसड़ा कोटवारी मोड़ पर गुरुवार को दिन में साढ़े 11:00 बजे पुलिस की पिटाई के विरोध में लोग चक्का-जाम कर धरना दे रहे थे। इस दौरान पुलिस ने लोगों पर बल प्रयोग का प्रयास किया तो वे भड़क गए। लोगों की ओर से पथराव में अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार सहित 4 पुलिसकर्मियों के चोटिल होने की सूचना है।

मौके पर कई थानों की फोर्स भेजी गई है। एएसपी समेत सभी पुलिसकर्मियों का इलाज सीएचसी रसड़ा में चल रहा है। पुलिस ने भी जमकर लाठी भांजी, जिससे कई लोग चोटिल हुए है।

रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के दक्षिणी चौकी क्षेत्र में गुरुवार की सुबह कोटवारी मोड़ पर कस्बे के लोग चक्का-जाम कर पुलिस-प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे। उनका आरोप था कि दक्षिणी चौकी इंचार्ज धर्मेन्द्र कुमार व दीवान राजबलि ने पैसे लेकर पन्ना राजभर (35) पुत्र धोबई को बुरी तरह से पीटा है।

उनकी पिटाई से जब पन्ना बेहोश हो गया तो पुलिस उसे रसड़ा सीएचसी ले गई। वहां से चिकित्सकों ने बलिया रेफर कर दिया। जब इसकी जानकारी परिवार वालों व आसपास के लोगों को हुई तो भड़क गए और घायल को सामने रख रोड पर जाम लगा दिया।

जाम खुलवाने गई पुलिस से लोगों की बहस हुई तो पुलिस ने बल प्रयोग का प्रयास किया। इसके बाद लोग भड़क गए और पथराव शुरू कर दिया।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news