Anand Mahindra ने Elon Musk को किया ये स्पेशल मैसेज, टेस्ला को लेकर कही ये बात, Message हो रहा वायरल

रविवार की सुबह महिंद्रा के मालिक ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें दो थके हुए कार्यकर्ता एक बैलगाड़ी में खेत से घर लौट रहे हैं।
Anand Mahindra ने Elon Musk को किया ये स्पेशल मैसेज, टेस्ला को लेकर कही ये बात, Message हो रहा वायरल

आनंद महिंद्रा (Adand mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे आए दिन कभी प्रेरक तो कभी मजाकिया पोस्ट करते रहते हैं। इस बार उन्होंने टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Tesla ceo elon musk) के नाम एक स्पेशल ट्वीट किया है। आनंद महिंद्रा ने अपने में ट्वीट को एलन मस्क को टैग करते हुए कैप्शन दिया है- बैक टू द फ्यूचर (Back to the future)।

क्या है इस ट्वीट में- जानिए

रविवार की सुबह महिंद्रा के मालिक ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें दो थके हुए कार्यकर्ता एक बैलगाड़ी में खेत से घर लौट रहे हैं। इसका कैप्शन है- ओरिजिनल टेस्ला। इसमें लिखा है- कोई Google मैप की आवश्यकता नहीं है, न ही कोई फ्यूल की जरूरत है। कोई प्रदूषण नहीं, एफएसडी मोड (पूरी तरह से स्व-चालित)। कार्यस्थल पर घर सेट करें, आराम करें, झपकी लें और अपने डेस्टिनेशन तक पहुंचें। उन्होंने पोस्ट में Elon Musk को भी टैग किया। यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। लगभग एक घंटे में इस पोस्ट को 3.28 से अधिक लाइक और 664 से अधिक कमेंट्स मिल चुके हैं।

ट्विटर को खरीदने की तैयारी में मस्क

दुनिया के सबसे रईस अरबपति एलन मस्क ट्विटर में हिस्सेदारी खरीदने पर बातचीत करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए 46.5 अरब डॉलर का फाइनेंस तैयार है। मस्क ने हाल ही में अमेरिका के बाजार नियामक के समक्ष दाखिल दस्तावेजों में कहा कि वह ट्विटर के सभी शेयरों को 54.20 डॉलर के हिसाब से नकद के रूप में खरीदने के लिए एक निविदा प्रस्ताव की संभावना तलाश रहे हैं। ट्विटर की हाल में नौ प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने वाले मस्क इस प्रस्ताव को निदेशक मंडल के बजाय सीधा शेयरधारकों को सौपेंगे। हालांकि, उन्होंने अभी यह तय नहीं किया है कि वह ऐसा करेंगे या नहीं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.