बांग्लादेश में इफ्तार पार्टी में हिंदुओं को परोसा गया बीफ, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

रिपोर्ट के मुताबिक, इस पार्टी में करीब 20 हिंदुओं ने प्रतिभाग किया था। इस तरह के आयोजन में आमतौर पर मुस्लिमों के साथ अन्य समुदाय के लोग भी होते हैं, लेकिन जब उनकी प्लेट में गोमांस परोसा गया तो हिंदू कार्यकर्ता काफी नाराज हो गए।
बांग्लादेश में इफ्तार पार्टी में हिंदुओं को परोसा गया बीफ, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

बांग्लादेश के सिलहट में बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी की ओर से आयोजित एक पार्टी में हिंदुओं को बीफ परोसा गया। इसके बाद हंगामा खड़ा हो गया। विवाद वाली बात यह थी कि पार्टी के मेन्यू के मुताबिक, बीफ की जगह कोई दूसरी डिश लेने का विकल्प ही नहीं था। इस घटना के बाद से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है।

बांग्लादेश के दैनिक अखबारों की रिपोर्ट के मुताबिक, इस पार्टी में करीब 20 हिंदुओं ने प्रतिभाग किया था। इस तरह के आयोजन में आमतौर पर मुस्लिमों के साथ अन्य समुदाय के लोग भी होते हैं, लेकिन जब उनकी प्लेट में गोमांस परोसा गया तो हिंदू कार्यकर्ता काफी नाराज हो गए।

इस घटना के बाद बीएनपी के छात्र संगठन के स्थानीय नेता कनक कांति ने सोशल मीडिया पर इफ्तार पार्टी को एक तमाशा बताया, उन्होंने लिखा, आपने इफ्तारी का आनंद लिया और हम हिंदू बस देखते रह गए। वहीं एक अन्य सदस्य मंटू नाथ ने लिखा कि 20 हिंदुओं को मुस्लिम नेताओं और कार्यकर्ताओं को उपवास तोड़ते हुए देखना पड़ा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.