पश्चिम बंगाल: छात्रा को डांटने पर खास समुदाय के लोगों ने महिला टीचर को पीटा!

घटना हिली थाना क्षेत्र के त्रिमोहिनी प्रताप चंद्र हाईस्कूल की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को किसी बात पर महिला शिक्षिका ने छात्रा को डांट दिया था। इसके बाद शुक्रवार को छात्रा के परिजन स्कूल पहुंच गए और प्रधानाचार्य से इसकी शिकायत की।
पश्चिम बंगाल: छात्रा को डांटने पर खास समुदाय के लोगों ने महिला टीचर को पीटा!

पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक स्कूल में शिक्षिका ने छात्रा को किसी बात पर डांट दिया तो परिजन आग बबूला हो गए। उन्होंने स्कूल में घुसकर हंगामा काटा और महिला शिक्षक को निर्वस्त्र कर जमकर पीटा। बताया जा रहा है छात्रा अल्पसंख्यक समुदाय से संबंध रखती है। पुलिस ने इस मामले में 35 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

घटना हिली थाना क्षेत्र के त्रिमोहिनी प्रताप चंद्र हाईस्कूल की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को किसी बात पर महिला शिक्षिका ने छात्रा को डांट दिया था। इसके बाद शुक्रवार को छात्रा के परिजन स्कूल पहुंच गए और प्रधानाचार्य से इसकी शिकायत की। इसी दौरान बात बढ़ गई और वे महिला शिक्षिका के कमरे में पहुंच गए और उसके साथ अभद्रता करने लगे। बताया जा रहा है, इस दौरान परिजनों व उनके साथियों ने महिला को निर्वस्त्र कर दिया और उसे जमकर पीटा।

पुलिस ने संभाली स्थिति
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल स्कूल पहुंच गया और मामले को शांत कराया। शनिवार को स्थानीय लोगों ने घटना को लेकर आपत्ति जताई और सड़क जाम कर दी। इसके बाद पुलिस हरकर में आई और मामला दर्ज किया। इस मामले में अभी तक चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

खास समुदाय से आती है छात्रा
बताया जा रहा है कि छात्रा खास समुदाय से ताल्लुक रखती है। भाजपा की युवा विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष तरुणज्योति तिवारी ने बताया कि नौवीं की छात्रा ने हिजाब पहन रखा था। इसी बात को लेकर उसे शिक्षिका ने डांटा था और उसे क्लास से बाहर कर दिया था। उन्होंने घटना का वीडियो भी ट्विटर पर साझा किया है। इस मामले में भाजपा सांसद व प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजुमदार ने इलाके का दौरा किया। उन्हाेंने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news