Besharam Rang: ‘बेशर्म रंग’ गाने पर रील बनाने को लेकर ट्रोल हुईं जन्नत जुबैर, लोग बोले- 'कुछ तो शर्म कर लो'

जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। वह लेटेस्ट गानों पर भी रील बनाती हैं, जो कुछ ही देर में वायरल हो जाते हैं।
Besharam Rang: ‘बेशर्म रंग’ गाने पर रील बनाने को लेकर ट्रोल हुईं जन्नत जुबैर, लोग बोले- 'कुछ तो शर्म कर लो'

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ का गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज के बाद से ही विवादों में घिर गया है। एक ओर जहां गाने में दीपिका पादुकोण की बिकिनी के भगवा रंग पर बवाल मच रहा है, तो दूसरी ओर फैंस को ये गाना पसंद आ रहा है और वह इस पर रील बना रहे हैं। छोटे पर्दे की हसीनाएं भी 'बेशर्म रंग' पर रील बनाने में पीछे नहीं हैं। टीवी की कई सारी एक्ट्रेस के बाद जन्नत जुबैर रहमानी ने इस गाने पर रील बनाया, लेकिन वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं और लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। वह लेटेस्ट गानों पर भी रील बनाती हैं, जो कुछ ही देर में वायरल हो जाते हैं। वहीं, हाल ही में रिलीज हुए 'पठान' के गाने पर रील बनाना जन्नत को भारी पड़ गया। जन्नत ब्लैक कलर की स्ट्रेपलैस ड्रेस में 'बेशर्म रंग' का हुक स्टेप करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर कुछ लोग जन्नत के डांस को पसंद कर रहे हैं, तो कुछ यह पसंद नहीं आया और वह उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर जन्नत जुबैर को धर्म के नाम पर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, 'प्लीज हमारे खूबसूरत धर्म इस्लाम को खराब मत कीजिए अल्लाह से डरे', तो दूसरे ने लिखा, 'जुमे का दिन है कुछ तो शर्म कर लो।' वहीं, एक अन्य ने लिखा, 'तुम्हारा नाम तुम्हारे काम से सूट नहीं करता', तो दूसरे ने लिखा, 'ये मुस्लिम नहीं हो सकती।' इसी तरह से कमेंट कर लोग जन्नत को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

बता दें कि जन्नत जुबैर ने बतौर बाल कलाकार छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह ‘फुलवा’, ‘तू आशिकी’ और ‘काशी’ जैसे कई टीवी शोज का हिस्सा रही हैं। वहीं, जन्नत 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आई थीं और कई सारे म्यूजिक वीडियो का हिस्सा रह चुकी हैं। हाल ही में जन्नत ने ‘कुल्चे छोले’ से पंजाब फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news