बिहार: 6 जिलों में आकाशीय बिजली गिरने से 15 लोगों की मौत
ताज़ातरीन

बिहार: 6 जिलों में आकाशीय बिजली गिरने से 15 लोगों की मौत

बिहार के कई जिलों में मंगलवार को अचानक मौसम ने करवट ली और बारिश हुई। इस दौरान राज्य के छह जिलों में वज्रपात की चपेट में आने से 15 लोगों की मौत हो गई।

Yoyocial News

Yoyocial News

बिहार के कई जिलों में मंगलवार को अचानक मौसम ने करवट ली और बारिश हुई। इस दौरान राज्य के छह जिलों में वज्रपात की चपेट में आने से 15 लोगों की मौत हो गई। इधर, बिहार के मुख्यमंत्री ने इस घटना पर दुख प्रकट करते हुए मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये अनग्रह अनुदान देने के निर्देश दिए हैं।

आपदा प्रबंधन विभाग के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया, "राज्य के छह जिलों में वज्रपात की घटना से 15 लोगों की मौत हुई है। गोपालगंज, रोहतास और भोजपुर में वज्रपात की चपेट में आने से सबसे अधिक तीन-तीन लोगों की मौत हुई है।"

मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, "मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वज्रपात से गोपालगंज, रोहतास और भोजपुर में तीन-तीन तथा सारण, कैमूर और वैशाली में दो-दो लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना प्रकट की है।"

मुख्यमंत्री ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में वे प्रभावित परिवारों के साथ हैं। मुख्यमंत्री ने अविलंब मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपये अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिया है।

मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की है कि सभी लोग खराब मौसम में पूरी सतर्कता बरतें।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news