ग्लोबल टाइम्स की रिपोर्ट पर भड़की बीजेपी, कहा, 'कांग्रेस और चीन के बीच ये कैसा इश्क?'
sambit patra

ग्लोबल टाइम्स की रिपोर्ट पर भड़की बीजेपी, कहा, 'कांग्रेस और चीन के बीच ये कैसा इश्क?'

भारतीय जनता पार्टी ने ग्लोबल टाइम्स में प्रकाशित एक रिपोर्ट के बहाने कांग्रेस पर करारा हमला किया है। भाजपा ने कांग्रेस और चीन के बीच 'इश्क' चलने की बात कही है।

भारतीय जनता पार्टी ने ग्लोबल टाइम्स में प्रकाशित एक रिपोर्ट के बहाने कांग्रेस पर करारा हमला किया है। भाजपा ने कांग्रेस और चीन के बीच 'इश्क' चलने की बात कही है। कहा है कि जिस तरह से इश्क और मुश्क (तेज सुगंध) छिपाने से नहीं छिपते, उसी तरह से आज कांग्रेस और चीन के बीच खिल रहा गुल सबको पता चला है। भाजपा की तरह से शनिवार को पार्टी मुख्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस कर राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, " ऐसा क्यों है कि चाहे पाकिस्तान हो, चीन हो या कुछ आतंकवादी हों, ये सब लोग कांग्रेस को पसंद करते हैं। चीन बाहर से भारत में आक्रमण करने की कोशिश कर रहा है, जिसे हम नाकाम कर रहे हैं। लेकिन भारत के अंदर से देश की सरकार को हिलाने और गिराने की साजिश चीन की साथी कांग्रेस पार्टी कर रही है।"

संबित पात्रा ने कहा कि चीन में एक ही पार्टी की सरकार और उसी की मीडिया है। ग्लोबल टाइम्स ने ट्वीट कर कहा है कि कांग्रेस नरेंद्र मोदी की सरकार को झकझोरने में लगी है। इससे पता चलता है कि हिंदुस्तान के अंदर कांग्रेस चीन के एजेंडे पर काम कर रही है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि चाहे पाकिस्तान हो, चीन हो चाहे आतंकवादी भी हों, ये सारे लोग कांग्रेस को पसंद करते हैं। सबकी प्रीत कांग्रेस के प्रति है। अनुच्छेद 370 हटने के बाद पाकिस्तान में हाहाकर मचा था। तब संसद से बाहर निककर राहुल गांधी ने कहा था कि हजारों हजार लोगों का कत्लेआम हो गया है। तब झूठ का सहारा लेकर इमरान खान ने संयुक्त राष्ट्र में डोजियर दिया था कि राहुल गांधी ने ऐसा कहा है कि हिंदुस्तान में लोकतंत्र समाप्त हो गया।

संबित पात्रा ने कहा कि इमरान राहुल गांधी का सहारा लेते हैं। चीन भी सहारा ले रहा है। आतंकी सरगना हाफिज सईद भी कांग्रेस को पसंद करता है। राहुल गांधी पहले पाकिस्तान के ही हीरो थे मगर आज चीन के भी हीरो बन गए। संबित पात्रा ने तंज कसते हुए कहा कि चीन की मीडिया की ओर से महिमामंडन के बाद राहुल गांधी बधाई के पात्र हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news