भाजपा के ब्राह्मण नेताओं की जेपी नड्डा से मुलाकात, यूपी में नाराज ब्राह्मणों को मनाने की रणनीति पर हुई चर्चा

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ लगभग एक घंटे तक चली बैठक में प्रदेश की सभी 403 विधान सभाओं में ब्राह्मण मतदाताओं तक पहुंचने की रणनीति पर चर्चा की गई।
भाजपा के ब्राह्मण नेताओं की जेपी नड्डा से मुलाकात, यूपी में नाराज ब्राह्मणों को मनाने की रणनीति पर हुई चर्चा

उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के मद्देनजर ब्राह्मण मतदाताओं को साधने के लिए भाजपा विशेष रणनीति बनाने जा रही है। सोमवार को इसी रणनीति पर चर्चा करने के लिए प्रदेश की राजनीति से जुड़े दिग्गज ब्राह्मण नेताओं ने नई दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ लगभग एक घंटे तक चली बैठक में प्रदेश की सभी 403 विधान सभाओं में ब्राह्मण मतदाताओं तक पहुंचने की रणनीति पर चर्चा की गई। बताया जा रहा है कि ब्राह्मण समुदाय को पार्टी से जोड़ने और बनाए रखने के लिए पार्टी ने इस समुदाय के हित में उठाए गए कदमों की जानकारी को प्रदेश भर में पहुंचाने के लिए विशेष रणनीति बनाई है।

इस पर विस्तृत योजना बनाने, नेताओं को क्षेत्र विशेष की जिम्मेदारी देने और कार्यक्रमों की रूपरेखा को लेकर बैठक में विस्तार से चर्चा हुई।

जेपी नड्डा से मुलाकात के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री शिव प्रताप शुक्ला, महेश शर्मा , उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री ब्रजेश पाठक, श्रीकांत शर्मा और अन्य ब्राह्मण नेताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को ब्राह्मणों से जुड़े मुद्दे की जानकारी दी और एक मांग पत्र भी सौंपा।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और गौतम बुद्ध नगर से भाजपा लोक सभा सांसद महेश शर्मा ने बताया कि प्रदेश में दोबारा से भाजपा सरकार बनने जा रही है और उसे अधिक मजबूती देने पर बैठक में चर्चा हुई। उन्होंने सभी 403 विधानसभा सीट को लेकर रणनीति बनाने की बात करते हुए कहा कि इसे लेकर वृहद योजना बन रही है , जिसे धरातल पर लाया जाएगा।

हालांकि ब्राह्मणों की नाराजगी को सिरे से खारिज करते हुए महेश शर्मा ने यह भी दावा किया कि ब्राह्मण योगी या मोदी से नाराज नहीं है, उन्हें पता है कि विकास का रास्ता कहां से निकलता है।

उत्तर प्रदेश में ब्राह्मणों की नाराजगी की खबरों के बीच भाजपा ने इस समुदाय को लुभाने की रणनीति बनाने के लिए 4 नेताओं के एक टास्क फोर्स का गठन किया है । इसके अलावा एक दर्जन से ज्यादा ब्राह्मण नेताओं की एक बड़ी कमेटी भी बनाई गई है।

पार्टी आने वाले दिनों में अन्य नेताओं को भी इस अभियान से जोड़कर प्रदेश में ब्राह्मणों को लुभाने के लिए बड़े स्तर पर कार्यक्रमों का आयोजन करने जा रही है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news