बिना मास्‍क पहने बच्चों को भाजपा ने धरने में किया शामिल, आदित्‍य ठाकरे ने कहा...
ताज़ातरीन

बिना मास्‍क पहने बच्चों को भाजपा ने धरने में किया शामिल, आदित्‍य ठाकरे ने कहा...

आदित्‍य ठाकरे ने ट्वीट करके कहा यह बेहद शर्मनाक है. पावर पॉलिटिक्‍स के लालच में नेता कुछ भी कर सकते हैं. ऐसे समय जब हमें बच्‍चों को घरों के अंदर सुरक्षित रखना चाहिए, तब उन्‍हें गर्मी में धरने में शामिल कर खड़ा किया गया.

Yoyocial News

Yoyocial News

महाराष्‍ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फड़णवीस ने राज्‍य में कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने में शिवसेना के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार की नाकामी बताते हुए उसके खिलाफ विपक्षी दल का राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन शुरू किया. उन्‍होंने मुंबई में बीजेपी के राज्‍य मुख्‍यालय पर प्रदर्शन किया. इस दौरान बीजेपी के प्रदर्शन में शामिल कुछ बच्‍चों की तस्‍वीरें सामने आई हैं. हाथ में बीजेपी का झंडा पकड़ा हुआ है. उन्‍होंने मास्‍क मुंह में पहनने के बजाय गले में लटकाया हुआ था. इस पर शिवसेना ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला है.

शिवसेना नेता आदित्‍य ठाकरे ने ट्वीट करके बीजेपी पर हमला बोला. उन्‍होंने कहा 'यह बेहद शर्मनाक है. पावर पॉलिटिक्‍स के लालच में नेता कुछ भी कर सकते हैं. ऐसे समय जब हमें बच्‍चों को घरों के अंदर सुरक्षित रखना चाहिए, तब उन्‍हें गर्मी में धरने में शामिल कर खड़ा किया गया. उनके मास्‍क भी मुंह से नीचे थे. कोरोना को भूल गए, राजनीति प्‍यारी है.'

वहीं, युवा सेना के सचिव वरुण देसाई ने भी बीजेपी पर निशाना साधा. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा 'बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आंदोलन से मुंह मोड़ लिया, इसलिए उन्होंने बच्चों को गंदी राजनीति में घसीटा. 10 साल से कम उम्र के बच्चों को उनके हाथों में झंडे और पोस्टर दिए गए हैं और आंदोलन के लिए धूप में खड़ा किया गया है. शर्म आनी चाहिए.'

बता दें कि फडणवीस ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं विनोद तावड़े और मुंबई भाजपा अध्यक्ष मंगल प्रभात लोढ़ा के साथ मिलकर नरीमन प्वाइंट पर पार्टी की राज्य इकाई के मुख्यालय में काले मास्क पहनकर, काले फीते बांधकर और पोस्टर लेकर विरोध प्रदर्शन किए. बीजेपी के एक अन्य नेता आशीष शेलार ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पार्टी के एक कार्यालय में ‘धरना’ प्रदर्शन किया.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news