भाजपा नेता सारंग की पार्थिव देह भोपाल पहुंची, मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि
ताज़ातरीन

भाजपा नेता सारंग की पार्थिव देह भोपाल पहुंची, मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश सारंग की पार्थिव देह रविवार को भोपाल पहुंच गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्टेट हैंगर पर पहुंचकर पार्थिव शरीर पर श्रद्धांजलि अर्पित की। सारंग का शनिवार को मुम्बई में उपचार के दौरान निधन हो गया था।

Yoyocial News

Yoyocial News

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश सारंग की पार्थिव देह रविवार को भोपाल पहुंच गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्टेट हैंगर पर पहुंचकर पार्थिव शरीर पर श्रद्धांजलि अर्पित की। सारंग का शनिवार को मुम्बई में उपचार के दौरान निधन हो गया था। वे 87 वर्ष के थे। भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्य सरकार के मंत्री विश्वास सारंग के पिता कैलाश सारंग पार्टी के प्रमुख स्तंभ थे। सारंग की तबीयत बिगड़ने पर दो नवंबर को एयर एंबुलेंस से मुंबई ले जाया गया था। उन्होनंे शनिवार को मुम्बई मंे अंतिम सांस ली।

उनकी पार्थिव देह 74 बंगले स्थित उनके निवास पर पहुंच गई है। दोपहर ढाई बजे पार्थिव शरीर को भाजपा कार्यालय लाया जाएगा। यहां उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी। इसके बाद शाम चार बजे राजकीय सम्मान के साथ सुभाष नगर विश्राम घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दिवंगत नेता स्वर्गीय कैलाश सारंग का पार्थिव शरीर स्टेट हैंगर भोपाल पहुंचने पर श्रद्धांजलि अर्पित की। मुख्यमंत्री ने स्वर्गीय कैलाश सारंग के दोनों बेटों विवेक सारंग और विश्वास सारंग के साथ ही सारंग परिवार के शोकाकुल सदस्यों को ढाढस बंधाया। मुंबई से विमान द्वारा सारंग का पार्थिव शरीर भोपाल पहुंचा।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news