ओडिशा में बीडीओ पर हमला करने के मामले में भाजपा विधायक सुभाष चंद्र पाणिग्रही गिरफ्तार

तिलीबनी बीडीओ कृष्णचंद्र दलपति की ओर से दी गई शिकायत के मुताबिक, भाजपा विधायक ने अपने करीब 10 सहयोगियों के साथ मिलकर उन पर जानलेवा हमला किया। इसके बाद बीडीओ ने डीएम से मिलकर अपनी शिकायत दर्ज कराई।
ओडिशा में बीडीओ पर हमला करने के मामले में भाजपा विधायक सुभाष चंद्र पाणिग्रही गिरफ्तार

ओडिशा के देवगढ़ से रविवार को भाजपा विधायक सुभाष चंद्र पाणिग्रही को गिरफ्तार किया गया है। उन पर प्रखंड विकास अधिकारी (बीडीओ) पर हमला करने का आरोप है। पुलिस ने भाजपा विधायक को उनके सरकारी आवास से गिरफ्तार किया है। इससे पहले पाणिग्रही के दो सहयोगियों अकालू ढाल और कुमारमणि साहू को भी शनिवार को गिरफ्तार किया गया था।

तिलीबनी बीडीओ कृष्णचंद्र दलपति की ओर से दी गई शिकायत के मुताबिक, भाजपा विधायक ने अपने करीब 10 सहयोगियों के साथ मिलकर उन पर जानलेवा हमला किया। इसके बाद बीडीओ ने डीएम से मिलकर अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया, घटना शनिवार को भालियागुड़ा गांव में हुई थी।

विधायक से न मिलने के कारण हुआ हमला

बीडीओ ने अपनी शिकायत में बताया, भाजपा विधायक ने बीडीओ कार्यालय के पास उन पर हमला किया था, क्योंकि किसी सरकारी काम में व्यस्त होने के कारण वह उन्हें वहां पर नहीं मिल सके थे। शिकायत के मुताबिक, विधायक व उनके सहयोगियों ने लात-घूसों से बीडीओ पर हमला किया। इस हमले में उन्हें कई चोटे आई हैं।

विधायक ने भी दर्ज कराई एफआईआर

उधर, भाजपा विधायक ने भी बीडीओ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें आरोप लगाया गया है कि उनके साथ अभद्रता की गई। बीडीओ दलपति ने भाजपा विधाकय का कॉलर पकड़ा और उनके साथ दुर्व्यवहार किया। देवगढ़ के पुलिस अधीक्षक राज किशोर पैकरे ने बताया कि भाजपा विधायक और बीडीओ की शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.