अलीगढ़: SHO की कुर्सी पर बैठकर BJP विधायक ने लिखाया मुकदमा, वायरल Video से मचा हड़कंप
ताज़ातरीन

अलीगढ़: SHO की कुर्सी पर बैठकर BJP विधायक ने लिखाया मुकदमा, वायरल Video से मचा हड़कंप

आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने एडीजी आगरा और अलीगढ़ पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि वीडियो में छर्रा विधायक पुलिस स्टेशन अकराबाद में मुकदमा दर्ज कराने गए। अकराबाद थाने में उन्हें एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर बैठया गया।

Yoyocial News

Yoyocial News

यूपी के अलीगढ़ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक भाजपा विधायक का 37 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद अकराबाद थाने में हड़कंप मच गया।

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि छर्रा विधानसभा के भाजपा विधायक ठाकुर राविंद्र पाल सिंह अकराबाद थाने में एसएचओ की कुर्सी पर बैठे हैं और मुकदमा लिखवा रहे हैं।

वहीं, पुलिसकर्मी आसपास की दूसरी कुर्सियों पर बैठे नजर आ रहे हैं। इसके बाद उन्होंने केस की एक कॉपी पीड़ित को वहीं बैठकर दी। कानूनी कायदे क हिसाब से एक विधायक को एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर नहीं बैठना चाहिए।

आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने अपने ट्विटर हैंडल से विधायक का वीडियो शेयर किया है। आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने एडीजी आगरा और अलीगढ़ पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि वीडियो में छर्रा विधायक पुलिस स्टेशन अकराबाद में मुकदमा दर्ज कराने गए। अकराबाद थाने में उन्हें एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर बैठया गया।

प्रोटोकॉल के अनुसार विधायक को एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर नहीं बैठना चाहिए। यह अनुचित, असंगत दिखता है। जन सामान्य में गलत प्रशासनिक संदेश देता है। अमिताभ ठाकुर ने सोमवार को जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया, इसके बाद से इस पर लोगों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई। इस वीडियो ने विधायक और एसएचओ को कठघरे में खड़ा कर दिया है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news