बंगाल के भाजपा सांसद कार्यकर्ताओं की हत्या को लेकर राजघाट पर देंगे धरना

राजनीतिक हिंसा में मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि देने के लिए पश्चिम बंगाल के भाजपा सांसद आज को राष्ट्रीय राजधानी के राजघाट पर धरना देंगे। पश्चिम बंगाल भाजपा भी अपने कार्यकताओं की हत्या के खिलाफ राज्यभर में इसी तरह के धरने आयोजित करेगी।
बंगाल के भाजपा सांसद कार्यकर्ताओं की हत्या को लेकर राजघाट पर देंगे धरना

राजनीतिक हिंसा में मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि देने के लिए पश्चिम बंगाल के भाजपा सांसद बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी के राजघाट पर धरना देंगे। पश्चिम बंगाल भाजपा भी अपने कार्यकताओं की हत्या के खिलाफ राज्यभर में इसी तरह के धरने आयोजित करेगी। पार्टी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की शहीद दिवस रैली के साथ विरोध प्रदर्शन की योजना बनाई है।

पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने आईएएनएस को बताया कि पार्टी के नेता दिल्ली के राजघाट पर और राज्य भर में ब्लॉक स्तर पर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) द्वारा कथित रूप से प्रायोजित हिंसा में मारे गए कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि देने के लिए धरना देंगे।

घोष ने कहा कि दिल्ली में पश्चिम बंगाल के सभी भाजपा सांसद राजनीतिक हिंसा में जान गंवाने वाले 175 कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि देने के लिए धरने में शामिल होंगे।

उन्होंने कहा, "जिन्होंने राज्य प्रायोजित हिंसा में अपनी जान गंवाई, उन्हें याद करने के लिए पश्चिम बंगाल में हमारे नेता कल सुबह राज्यभर के सभी ब्लॉकों में इसी तरह का धरना देंगे।"

घोष ने रायगंज में एक भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के बारे में बात करते हुए कहा, "आज हमारे एक कार्यकर्ता की रायगंज में हत्या कर दी गई और उन्होंने उसके मुंह में टीएमसी का झंडा बांध दिया। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भाजपा कार्यकर्ताओं में डर पैदा करने की कोशिश कर रही हैं, जिसमें वह सफल नहीं होंगे।"

मारे गए पार्टी कार्यकर्ताओं को याद करने के लिए पार्टी का धरना मुख्यमंत्री ममता की शहीद दिवस रैली के साथ होगा। ममता ने 1993 में युवा कांग्रेस की रैली में मारे गए 13 लोगों की याद में शहीद दिवस मनाया। वह तब कांग्रेस पार्टी की सदस्य थीं। ममता बनर्जी इस वर्ष शहीद दिवस मनाने के लिए एक वर्चुअल रैली को भी संबोधित करेंगी।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news