BJP ने झारखंड में सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा के प्रतिबंध का किया विरोध
ताज़ातरीन

BJP ने झारखंड में सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा के प्रतिबंध का किया विरोध

भाजपा झारखंड सरकार के सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा मनाने पर प्रतिबंध लगाने के फैसले से नाखुश है। राज्य सरकार के फैसले के विरुद्ध जाते हुए, रांची नगर निगम श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए घाटों पर पर्याप्त व्यवस्था कर रहा है।

Yoyocial News

Yoyocial News

भाजपा झारखंड सरकार के सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा मनाने पर प्रतिबंध लगाने के फैसले से नाखुश है। राज्य सरकार ने कोरोनावायरस संक्रमण को फैलने के डर से यह निर्णय लिया है। राज्य सरकार के फैसले के विरुद्ध जाते हुए, रांची नगर निगम श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए घाटों पर पर्याप्त व्यवस्था कर रहा है।

मंगलवार को, रांची की मेयर आशा लकरा और उप मेयर संजीव विजयवर्गीय ने अन्य अधिकारियों के साथ राजधानी के विभिन्न छठ घाटों का दौरा किया। मेयर ने कहा कि घाटों को साफ कर दिया गया है और अगले 24 घंटों में घाटों से जुड़ी सड़क को साफ कर दिया जाएगा, ताकि व्रतियों को कोई समस्या न हो।

मेयर और उप मेयर दोनों भाजपा से हैं।

इसबीच रांची से भाजपा के सांसद संजय सेठ और अन्य भाजपा विधायकों ने राज्य सरकार के निर्णय के खिलाफ प्रदर्शन के लिए 'जल सत्याग्रह' किया।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा, "विधानसभा उपचुनाव के दौरान चुनाव की रैलियां हो सकती हैं। बसें पूरी क्षमता के साथ चल सकती हैं। लोग शॉपिंग मॉल जा सकते हैं। तो फिर क्यों सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा पर प्रतिबंध लगाया गया है।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news