भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी टीम का ऐलान - सिंधिया और मिथुन को मिली जगह

वहीं, डेढ़ साल पहले कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया और बंगाल चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में शामिल मिथुन चक्रवर्ती को भी इसमें जगह दी गई है।
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी टीम का ऐलान - सिंधिया और मिथुन को मिली जगह

बीजेपी ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा कर दी है। इस बार मेनका गांधी और वरुण गांधी को शामिल नहीं किया गया है। विनय कटियार को भी जगह नहीं दी गई है। वहीं, डेढ़ साल पहले कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया और बंगाल चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में शामिल मिथुन चक्रवर्ती को भी इसमें जगह दी गई है।

राष्ट्रीय कार्यसमिति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, डॉ मुरली मनोहर जोशी, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह, नितिन गडकरी, राज्यसभा में सदन के नेता केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल एवं सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी शामिल हैं।

कांग्रेस ने किया पलटवार

मेनका गांधी और वरुण गांधी को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल न किए जाने को लेकर कांग्रेस ने पलटवार किया है. कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी के इस कदम से ये पता चलता है कि बीजपी में कितना लोकतंत्र है. वरुण गांधी में अगर थोड़ा सा भी सम्मान बचा है तो उन्हें भाजपा छोड़ देनी चाहिए. वो इस लालच में न रहें कि आने वाले समय में उन्हें मंत्री बना दिया जाएगा.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.