भाजपा कन्याकुमारी में 'डोर टू डोर' कैंपेन लॉन्च करेगी

भाजपा कन्याकुमारी में 'डोर टू डोर' कैंपेन लॉन्च करेगी

भाजपा तमिलनाडु के कन्याकुमारी में 'डोर-टू-डोर' प्रचार अभियान शुरू करने की योजना बना रही है। पार्टी 6 अप्रैल के उपचुनाव में यह लोकसभा सीट हासिल करना चाहती है।

भाजपा तमिलनाडु के कन्याकुमारी में 'डोर-टू-डोर' प्रचार अभियान शुरू करने की योजना बना रही है। पार्टी 6 अप्रैल के उपचुनाव में यह लोकसभा सीट हासिल करना चाहती है। यह निर्णय शुक्रवार रात भाजपा-पदाधिकारियों और कोर पैनल सदस्यों की उच्च स्तरीय बैठक के बाद आया है।

पार्टी पोन राधाकृष्णन को चुनावी मैदान में एक ऐसे उम्मीदवार के रूप में उतारने की कोशिश कर रही है, जिनका कोलचेल पोर्ट और कन्याकुमारी में नए ट्रांसशिपमेंट हब में अहम योगदान रहा है क्योंकि मंदिरों के शहर में इन परियोजनाओं के विकास के पीछे बतौर जहाजरानी मंत्री उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

राधाकृष्णन ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, "भाजपा एक उत्साही लड़ाई डाल रही है और हम इस सीट पर विजय प्राप्त करेंगे। हमने निर्वाचन क्षेत्र में कई विकास योजनाओं को अंजाम दिया है और इसे आगे बढ़ाने के लिए मेरी जीत जरूरी है।"

आरएसएस और अन्य संघ परिवार के संगठनों को निर्वाचन क्षेत्र में डोर-टू-डोर अभियान करने का काम सौंपा गया है, यहां तक कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 7 मार्च को कन्याकुमारी की यात्रा के दौरान सुचेन्द्रम में 11 घरों में अभियान चलाया था।

पार्टी द्वारा किए गए एक अध्ययन के अनुसार, शाह द्वारा आयोजित हाई प्रोफाइल रोड शो भी एक बड़ी सफलता थी।

राजनीतिक पर्यवेक्षक और तमिलनाडु के स्वदेशी जागरण मंच के नेता महेश कृष्णमूर्ति ने आईएएनएस को बताया, "पोन राधाकृष्णन कन्याकुमारी निर्वाचन क्षेत्र में एक लोकप्रिय नाम हैं और उन्होंने बहुत सारे विकास कार्य किए हैं। भाजपा द्वारा जमीनी स्तर पर काम करना और निर्वाचन क्षेत्र को विकसित करने की घोषणाओं का चुनाव में जादू चल सकता है । इसके साथ ही एच. वसंतकुमार के बेटे अपने पिता के विपरीत एक अनुभवी व्यक्ति नहीं हैं और यह पोन राधाकृष्णन के लिए भी फायदेमंद है।"

भाजपा हाई प्रोफाइल निर्वाचन क्षेत्र में जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा और पार्टी के कई राष्ट्रीय नेता आने वाले दिनों में आयोजित होने वाले सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

कांग्रेस से सीट जीतने के लिए भाजपा चाहती है कि सभी कैडर निर्वाचन क्षेत्र में सतर्क और सक्रिय रहें।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एल. मुरुगन ने आईएएनएस से कहा कि पार्टी कार्यकर्ता जोश में हैं। भाजपा इस बार सीट जीतेगी और हमने एक रणनीति और योजना बनाई है और पार्टी उस दिशा में आगे बढ़ रही है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news