पीएम मोदी का जन्मदिन सेवा दिवस के रूप में मनाएगी बीजेपी

पीएम मोदी का जन्मदिन सेवा दिवस के रूप में मनाएगी बीजेपी

भाजपा ने सितंबर और अक्टूबर में सेवा कार्यों के संचालन की रूपरेखा बनाई है। पार्टी जरूरतमंदों को राशन से लेकर हर तरह की सहायता उपलब्ध कराएगी।

भारतीय जनता पार्टी सितंबर और अक्टूबर तक सेवा कार्यों का संचालन करेगी। वजह कि इस दौरान तीन महत्वपूर्ण तिथियां पड़ रहीं हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के 17 सितंबर को जन्मदिन को पार्टी जहां सेवा दिवस के रूप में मनाएगी, वहीं पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती को समर्पण दिवस के रूप में मनाने की तैयारी हुई है।

भाजपा ने सभी प्रदेश इकाइयों को इस बारे में निर्देश दिया है। सेवा कार्यों का सिलसिला दो अक्टूबर को गांधी जयंती तक चलेगा।

भाजपा ने सितंबर और अक्टूबर में सेवा कार्यों के संचालन की रूपरेखा बनाई है। पार्टी जरूरतमंदों को राशन से लेकर हर तरह की सहायता उपलब्ध कराएगी। इस दौरान पार्टी नेता और कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर मोदी सरकार की ओर से वंचित तबके के लिए चलाई गई योजनाओं के बारे में जानकारी देंगे।

बूथ स्तर पर सेवा दिवस का आयोजन होगा। भाजपा दो अक्टूबर को देश भर में गांधी जयंती का भी आयोजन करेगी। हर बूथ पर गांधी जयंती का आयोजन होगा।

चूंकि नवंबर में बिहार में विधानसभा चुनाव है। ऐसे में पार्टी इस राज्य में इन आयोजनों पर विशेष रूप से फोकस करेगी। सेवा दिवस, समर्पण दिवस और गांधी जयंती के माध्यम से पार्टी नेता और कार्यकर्ता आम जनता के बीच पैठ बनाने की कोशिश करेंगे।

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर शनिवार को पार्टी मुख्यालय में हुई बैठक में भी इन कार्यक्रमों की रूपरेखा पर चर्चा हुई।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news