मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर कोई कार्यक्रम नहीं करेगी भाजपा

मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर कोई कार्यक्रम नहीं करेगी भाजपा

आगामी 30 मई को मोदी सरकार के सात साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी किसी तरह का कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं करेगी।

आगामी 30 मई को मोदी सरकार के सात साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी किसी तरह का कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं करेगी। कोरोना काल के कारण भाजपा ने किसी तरह के समारोह से दूरी बनाई है। हालांकि, कोरोना काल में अनाथ हुए बच्चों के लिए सभी भाजपा शासित राज्यों में योजना की घोषणा कर इस मौके को भाजपा की तरफ से खास बनाने की तैयारी है।

इस संबंध में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को लिखे पत्र में कहा, "सौ साल बाद आई इस भीषण महामारी ने हमारे कई अपनों को हमसे छीना है और हमारे राष्ट्र व समाज में कई गहरे जख्म छोड़े हैं। दुर्भाग्य से अनेको बच्चे ऐसे हैं, जिनके माता-पिता दोनों महामारी में नहीं रहे। उनके भविष्य के लिए सोचना हम सभी का कर्तव्य है। ऐसे बच्चों और परिवारों के लिए एक बड़ी योजना के दिशा-निर्देश जल्द आपको उपलब्ध कराए जाएंगे।"

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्रियों से अनाथ बच्चों के लिए योजना का प्रारूप बनाने को कहा है, ताकि 30 मई को मोदी सरकार के कार्यकाल के सात साल पूरे होने पर एक साथ सभी राज्यों में लागू किया जा सके। भाजपा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्रियों से कहा है कि कोरोना संकट के कारण किसी भी राज्य में मोदी सरकार के सात साल पूरे होने पर कोई कार्यक्रम नहीं होंगे।

On May 30, the Bharatiya Janata Party will not organize any event on the completion of seven years of the Modi government.

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news