उप्र : अलीगढ़ की खिलौना फैक्ट्री में विस्फोट, 4 मरे, 6 घायल
ताज़ातरीन

उप्र : अलीगढ़ की खिलौना फैक्ट्री में विस्फोट, 4 मरे, 6 घायल

दीपावली नजदीक होने के चलते कारखाने में पूरी क्षमता के साथ काम हो रहा था।अचानक तेज विस्फोट हुआ। धमाके इतने तेज थे कि आस-पास मकान की छतें उड़ गईं और दीवारें गिर गईं।घटना के बाद इलाके में चीख-पुकार मच गई।चारों तरफ धूल का गुबार और हड़कंप की स्थिति बन गई।

Yoyocial News

Yoyocial News

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के देहली गेट क्षेत्र में मंगलवार को बेवी टॉय बनाने वाली फैक्ट्री में हुए तेज धमाके में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हुए हैं। पुलिस अधीक्षक (शहर ) अभिषेक ने बताया कि जिले के देहली गेट थाने से करीब सौ मीटर की दूरी पर खटीकान चैराहे के पास बेबी टॉय बनाने पुरानी फैक्ट्री है। मंगलवार को परिवार के सदस्यों के अलावा मजदूर फैक्ट्री में काम कर रहे थे, तभी कंप्रेशर मशीन में आग लगने से धमाका हो गया, जिसमें चार लोगों की मौत और छह घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया।

स्थानीय लोगों के अनुसार, दीपावली नजदीक होने के चलते कारखाने में पूरी क्षमता के साथ काम हो रहा था। अचानक तेज विस्फोट हुआ। धमाके इतने तेज थे कि आस-पास मकान की छतें उड़ गईं और दीवारें गिर गईं। धमाके का कंपन इलाके में दो-ढाई किलोमीटर दूर तक महसूस किया गया। घटना के बाद इलाके में चीख-पुकार मच गई। चारों तरफ धूल का गुबार और हड़कंप की स्थिति बन गई।

जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने बताया कि देहली गेट थानाक्षेत्र में हुए इस हादसे में चार लोगों की मृत्यु हुई है। घटना किस तरह के विस्फोट से हुई है, इसकी जांच की जा रही है। जो घायल हैं, उनका उपचार बेहतर से बेहतर हो, इसकी भी व्यवस्था कर रहे हैं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news