1.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले के साथ boAt Storm Pro Call स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, जानें कीमत

boAt Storm Pro Call में 1.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले है जिस पर 2.5D कर्व्ड ग्लास भी है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60Hz है। boAt Storm Pro Call के साथ अलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर भी है।
1.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले के साथ boAt Storm Pro Call स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, जानें कीमत

घरेलू कंपनी boAt ने अपनी नई स्मार्टवॉच boAt Storm Pro Call को लॉन्च कर दिया है। boAt Storm Pro Call को लेकर दावा है कि यह सबसे बड़ी एमोलेड स्क्रीन वाली स्मार्टवॉच है। boAt Storm Pro Call में 1.78 इंच की डिस्प्ले है। वैसे आपको बता दें कि भारत में 1.8 इंच की स्क्रीन वाली भी स्मार्टवॉच हैं, हालांकि पैनल एमोलेड नहीं है। boAt Storm Pro Call के लुक को लेकर भी कंपनी का दावा है कि अपनी सेगमेंट में इस वॉच का लुक शानदार है।

boAt Storm Pro Call की कीमत और फीचर्स
boAt Storm Pro Call में 1.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले है जिस पर 2.5D कर्व्ड ग्लास भी है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60Hz है। boAt Storm Pro Call के साथ अलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर भी है। इसके अलावा डिस्प्ले के कलर्स को वाइब्रेंट कलर का दावा है। boAt Storm Pro Call की स्क्रीन ब्राइटनेस को लेकर कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन यह जरूर कहा है कि आउटडोर में या धूप की रौशनी में आपको कोई परेशानी नहीं होगी। boAt Storm Pro Call के साथ 100 से अधिक क्लाउड फेसेज भी मिलेंगी।

boAt Storm Pro Call की बैटरी को लेकर 10 दिनों के बैकअप का दावा है। इसके अलावा इसमें फास्ट चार्जिंग की भी सुविधा है। कंपनी के दावे के मुताबिक boAt Storm Pro Call को महज 30 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है। boAt Storm Pro Call में ब्लूटूथ कॉलिंग की भी सुविधा दी गई है। boAt Storm Pro Call में आप 10 कॉन्टेक्ट नंबर को कॉलिंग के लिए सेव कर सकते हैं।

boAt Storm Pro Call में इनबिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन भी दिया गया है। हेल्थ फीचर्स के तौर पर इस वॉच में 700+ एक्टिव मोड के अलावा हर्ट रेट मॉनिटरिंग और ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग दी गई है। वॉटरप्रूफ के लिए इस वॉच को IP68 की रेटिंग मिली है। इस वॉच की कीमत 3,799 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट से हो रही है, हालांकि यह लॉन्चिंग कीमत है तो बाद में boAt Storm Pro Call की कीमत बढ़ भी सकती है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news