रैली में कॉल डिटेल्स एक्सेस का दावा करने पर शुभेंदु के खिलाफ मामला दर्ज

पेगासस स्नूगेट विवाद के बीच भाजपा विधायक और पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। शुभेंदु ने पूर्वी मिदनापुर में सोमवार को एक रैली के दौरान कॉल डिटेल्स एक्सेस का दावा किया था।
रैली में कॉल डिटेल्स एक्सेस का दावा करने पर शुभेंदु के खिलाफ मामला दर्ज

पेगासस स्नूगेट विवाद के बीच भाजपा विधायक और पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। शुभेंदु ने पूर्वी मिदनापुर में सोमवार को एक रैली के दौरान कॉल डिटेल्स एक्सेस का दावा किया था। पूर्वी मिदनापुर के एसपी अमरनाथ के. ने स्वत:संज्ञान लेते हुए मामला राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन अधिनियम और आधिकारिक गोपनीयता अधिनियम के विभिन्न प्रावधानों के तहत दर्ज किया है।

शुभेंदु अधिकारी ने आईपीएस अधिकारी को सावधानी से चलने की चेतावनी देते हुए कहा था, यहां एक जवान लड़का एसपी के रूप में आया है, अमरनाथ के। मुझे सब पता है कि वह क्या कर रहा है, मैं एक अनुभवी खिलाड़ी हूं। मैं उसे बताना चाहता हूं कि आप हैं केंद्रीय कैडर के अधिकारी, इसलिए ऐसी किसी भी चीज में शामिल न हों जिसके लिए आपको कश्मीर के अनंतनाग या बारामूला में तैनात किया जा सकता है।

अधिकारी ने कहा, मेरे पास हर कॉल रिकॉर्ड है, उन सभी का फोन नंबर है जो आपको 'भतीजे' (तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी) कार्यालय से फोन करते हैं। अगर आपके पास राज्य सरकार है, तो हमारे पास केंद्र सरकार है।

उन्होंने सोमवार को तामलुक में सपा कार्यालय के पास भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही थी।

यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब राज्य सरकार ने अधिकारी के खिलाफ कई मामले खोले हैं, जिसमें 2018 में उनके निजी सुरक्षा गार्ड की रहस्यमयी मौत और तिरपाल चोरी के मामले में उनकी कथित संलिप्तता की जांच शामिल है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news