आंध्र प्रदेश: CBI ने भ्रष्टाचार के आरोप में जूनियर इंजीनियर को गिरफ्तार किया

आंध्र प्रदेश: CBI ने भ्रष्टाचार के आरोप में जूनियर इंजीनियर को गिरफ्तार किया

केंद्रीय जांच ब्यूरो ने एक भ्रष्टाचार के मामले में आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम से सैन्य इंजीनियर सेवाओं के एक जूनियर इंजीनियर को गिरफ्तार किया है।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने एक भ्रष्टाचार के मामले में आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम से सैन्य इंजीनियर सेवाओं के एक जूनियर इंजीनियर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त शंकर नारायण को शिकायतकर्ता से 32,000 रुपये की रिश्वत मांगने और पैसे लेने के दौरान रंगेहाथ गिरफ्तार किया।

इंजिनियर के ऊपर भ्रष्टाचार की शिकायत के बाद सीबीआई ने इंजिनियर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

सीबीआई के एक अधिकारी ने कहा कि शिकायतकर्ता को कुछ कामों के लिए 20.92 लाख रुपये का ठेका दिया गया था, जहां उसने ठेके के कामों को पूरा किया और बिल जमा किए। इन बिलों में से केवल 6 लाख रुपए शिकायतकर्ता ने प्राप्त किया था।

शिकायतकर्ता ने नारायण से एजीई, बी/ आर- 2 एमईएस, विशाखापत्तनम के कार्यालय में शेष बिलों के बारे में पूछताछ की। जेई ने कथित तौर पर बिलों को प्रमाणित करने के लिए 32,000 रुपये की मांग की और शिकायतकर्ता को धमकी दी कि यदि वह पैसा नहीं दिया, तो वह उसके लंबित बकाया को रोक देगा।

अधिकारी ने कहा, "सीबीआई ने जाल बिछाया और आरोपी को रंगे हाथों पकड़ा और शिकायतकर्ता से 32,000 रुपये की रिश्वत लेने की बात स्वीकार की।

तमिलनाडु के विशाखापत्तनम और कोविलपट्टी में उनके कार्यालय और आवासीय परिसर में तलाशी ली गई, जहां उसके पास से बड़े पैमाने पर दस्तावेज जब्त किए गए।

नारायण को विशाखापत्तनम की अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Keep up with what Is Happening!

AD
No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news